उत्तर प्रदेश : कार ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, पिता की मौत

0
67

उत्तर प्रदेश में सीतापुर-लखीमपुर फोर लेन पर एक बेकाबू कार ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी। हादसे में पिता की मौत हो गई। उधर खुद गाड़ी लेकर जा रहे ओयल चौकी इंचार्ज की गाड़ी ने भी भीड़ को टक्कर मार दी। ऐसे में नाराज लोगों ने दरोगा को गाड़ी से खींचकर पीटा। दरोगा भाग निकला तो लोगों ने उसकी गाड़ी को तोड़ दिया। लोगों ने बस पर भी पथराव किया।

दोपहर लखीमपुर-सीतापुर फोर लेन पर ओयल के आगे फरधान थाना क्षेत्र के टीकर गांव निवासी बन्धालाल (50) अपने बेटे आशीष (28) के साथ बाइक से जा रहे थे। लखनऊ की ओर से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर से बन्धालाल की मौके पर मौत हो गई। उनके बेटे आशीष को लखनऊ रेफर कर दिया गया। इससे फोर लेन पर जाम लग गया। ओयल चौकी इंचार्ज शिव शंकर पटेल गाड़ी लेकर अकेले ही पहुंच गए।

चौकी इंचार्ज खुद गाड़ी चला रहे थे। गाड़ी संभल नहीं सकी और भीड़ से जा टकराई। इसमें चार लोग जख्मी हो गए। लोग भड़क गए। लोगों ने दरोगा को गाड़ी से खींच लिया और पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह खुद को बचाकर दरोगा भागा तो पब्लिक ने उसकी गाड़ी तोड़ डाली। बाद में गाड़ी को पलट दिया।

नाराज लोगों ने सीतापुर की तरफ से आ रही मिनी रोडवेज बस पर पथराव कर दिया। इसमें गाड़ी चालक नौरंगाबाद लखीमपुर निवासी गुरशेख खान के नाक में शीशा घुस गया।

इसके बाद एसडीएम सदर नागेन्द्र सिंह, सीओ सिटी आरके वर्मा और खीरी इंस्पेक्टर दीपक शुक्ला मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा कर शांत कराया। तब कहीं जाकर लोग माने और जाम खोला। मृतक के घर वालों ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने हादसे का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here