उत्तर प्रदेश : मिट्टी की ढांग गिरने से 2 मजदूर दबे, मौत

0
62

जनपद के कासगंज के अमापुर कोतवाली क्षेत्र के सेवका गांव में गुरुवार सुबह मिट्टी की ढांग गिरने से उसके नीचे दबकर दो मजदूरों की मौत हो गई। दोनों मजदूर एक मकान के निर्माण के लिए नींव खोद रहे थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

अमापुर कोतवाली क्षेत्र के सेवका गांव निवासी रामप्रकाश अपने मकान के सामने खाली प्लॉट में भवन निर्माण के लिए नींव की खुदाई कराने में लगे थे। नींव की खुदाई गांव तिकुरिया निवासी दो मजदूर हरिओम पुत्र उदयवीर और राजकुमार पुत्र भूप सिंह समेत अन्य मजदूर कर रहे थे। नींव खुदाई के दौरान फंसे पत्थर को निकालने वक्त अचानक मिट्टी की ढांग भरभरा कर मजदूरों पर गिर पड़ी। उसके नीचे दोनों मजदूर हरिओम और राजकुमार दब गए। किसी तरह मजदूरों को मिट्टी हटाकर बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक दोनों की सांस थम चुकी थी।

सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और वहां कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर एसडीएम कृपाशंकर पांडेय, सीओ प्रदीप कुमार, तहसीलदार मनोज प्रकाश और कोतवाल शशिकांत शर्मा गांव में पहुंचे और ममाले की जानकारी ली। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, वहीं तहसील की टीम ने रिपोर्ट तैयार करने में जुटी है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here