उत्तर प्रदेश : पैसे के विवाद में 2 पक्षों में गोलीबारी, 3 लोगों की मौत

0
66

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में कल्लू मियां दरगाह के पास पैसों के लेन-देन के विवाद में गुरुवार रात दो पक्षों के बीच हुई अंधाधुंध गोलीबारी में तीन लोगों की घटनास्थल में ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हैं। इस मामले में दोनों पक्षों के सत्रह लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस अधीक्षक (नगर) दिनेश त्रिपाठी ने शुक्रवार को बताया कि रात करीब नौ बजे मुशीर (32) नामक व्यक्ति अपने दरवाजे के पास खड़ा था, वहीं पर इसरार नामक व्यक्ति आ गया और दोनों में पैसों के लेन-देन को लेकर कहासुनी होने लगी। कुछ देर बाद दोनों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई, जहां मुशीर के सिर में गोली लगने से उसकी मौत हो गई।

इस बीच मुशीर के पक्ष से चलाई गई गोली लगने से दूसरे पक्ष के इमरान (35) और इसरार (30) की भी मौत हो गई और सोनू (25) गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है।

उन्होंने बताया कि मुशीर पक्ष की तहरीर में आठ और इसरार पक्ष की तहरीर में नौ लोगों को नातजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है, अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here