एवोकैडो फल को ग्रेनेड बम की तरह इस्तेमाल कर,दो बार लूट लिया बैंक

0
71

जयपुर।क्या किसी फल को ग्रेनेड में बदला जा सकता है. नहीं न! लेकिन फल को ग्रेनेड जैसा बनाकर और दहशत फैलाकर बैंक जरूर लूटा जा सकता है। जी हां, आपने सही सुना, ऐसा हुआ है इजरायल जैसे देश में जहां एक लुटेरे ने एवोकैडो नाम के एक फल को पेंट कर उसी पूरी तरह ग्रेनेड की शक्ल दे दी और लोगों को डराकर बैंक में दो बार डकैती को अंजाम दे दिया।

एवोकैडो फल को ग्रेनेड की तरह इस्तेमाल कर सबसे पहले आरोपी ने बेंदौ नाम के गांव में बीयरशीबा शॉपिग मॉल के पोस्टल बैंक शाखा में पहुंचा।और ग्रेनेड फेकने की धमकी देने लगा।उसने कैशियर को एक नोट दिखाया जिस पर लिखा ​था कि जितना भी कैश है बैग में डाल दे। जब कैशियर झिझकने लगा तो दुसरे हाथ के फल ग्रेनेड को दिखाकर कहा पैसे जल्दी डालो वरना इस ग्रेनेड बम को यही फोड दूंगा।

कलर किये गये एवोकैडो फल को ग्रेनेड़ समझकर कैशियर ने तुरंत बैग में रूपए डाल दिये,जिसे लेकर आरोप वहा से भाग निकला।स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक,उसने बैंक से 3 लाख 9 हजार रूपये लूट लिये थे। बाद में बैंककर्मियो को पता चला जिसे वह ग्रेनेड समझकर वो लोग डर गये थे,वो असल में एवोकैडो फल था।

इस तरह डकैती में एक बार सफल होने के बाद उसने फिर उसी फल से बैंक को लूटने का मन बनाया और डकैती के लिए बैंक पहुंच गया।वहां फिर बदमाश ग्रेनेड का डर दिखा कर 2 लाख 32 हजार रूपए लूट लिए।

कैप,चश्मा और चेहर को ढक कर वारदात को अंजाम देने वाले शख्स को बैंक कर्मी ने उसकी आंखो से पहचान लिया,क्योकि उसने अपना चश्मा उतार लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here