खुद को आकर्षक और स्लिम दिखाने के लिए, आप करें इन खास फैशन टिप्स का इस्तेमाल

0

जयपुर।फैशन के दौर में हर कोई खुद को आकर्षक और सुंदर बनाए रखने की चाहत रखता है।ऐसे में हमारे पहनावें की बेहद अहम भूमिका होती है, जो हमारे फर्स्ट इमप्रेशन को बढ़ाने में मदद करते है।हमारे कपड़ों का चयन ही हमें मोटा या पतला भी दिखाने का काम करता है।लेकिन शरीर का वजन और मोटापा ज्यादा होने के कारण कुछ कपड़े हमारी बॉडी टाइप पर खराब लगते है।

ऐसे में आज के इस लेख में हम आपको ऐसे खास फैशन टिप्स की जानकारी देर रहें है, जिनकी मदद से आप स्लिम और ख़ूबसूरत दिखाई दे सकते है।आप खुद को स्लिम और फिट दिखाने के लिए जब भी कपड़े खरीदें तो इस बात का ध्यान रखें कि वह ढीले ना हों बल्कि वेल फिटेड ही खरीदें।

कपड़ों से पहले अपने बॉडी लैंग्वेज को सुधारें जैसे कि आपके चलने—फिरने और उठने—बैठने की क्रिया में बदलाव कर फिट और स्लिम दिखाई दे सकते है।आप आकर्षक और स्लिम दिखने के लिए हमेंशा गहरे रंग के कपड़े पहनें।इसके लिए आप काले रंग के अलावा बैंगनी, ग्रे, ब्राउन या मैरून जैसे रंग के आउटफिट्स का चयन कर सकती है।

आप अपने शरीर को स्लिम दिखाने के लिए बड़े-बड़े प्रिंट वाले आउटफिट्स का चयन ना करें।क्योंकि बड़े प्रिंट्स में शरीर बेडौल दिखता है।इसलिए आप अपने सुदंर दिखाने के लिए छोटे प्रिंट वाले कपड़े पहनें।फैशन के दौर में आप आकर्षक दिखने के लिए हमेशा अच्छी फिटिंग वाले कपड़े ही पहनें।

परंतु आप इस बात का ध्यान अवश्य रखें कि कपड़ें ना ज्यादा ढीले हों और ना ही ज्यादा टाइट हों।बिल्कुल परफेक्ट फिटिंग के आउटफिट्स का चयन कर आप खुद को स्लिम और आकर्षक बना सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here