अमेरिकी रिफाइनर्स के जैव ईंधन की बाजार में मंदी की स्थिति

0

नविनीक्रत ईंधन कानून के तहत मूल रूप से मकई किसानों का समर्थन करने के उद्देश्य से रिफाइनर को जैव ईंधन या वनस्पति जैसे वनस्पति वसा या वनस्पति तेलों से गैसोलीन और डीजल उत्पादन का कार्य भी करना पड़ता है।  जिन्हें नवीकरणीय पहचान संख्या (आरआईएन) के रूप में जाना जाता है। कोरोना संकट की कम सम्मिश्रण गतिविधि आम तौर पर और कम अनुपालन क्रेडिट के मुद्दे के परिणाम दिख रही है। व्यापार के लिए उपलब्ध क्रेडिट की आपूर्ति को कम करने और उनकी कीमत बढाई जा रही है।

US refiners' biofuel bills soar in oil market slump, Energy News, ET  EnergyWorldजनवरी में अमेरिकी अदालत के फैसले के बाद इस साल की शुरुआत में भी आरआईएन की कीमतें बढ़ गई थीं, ट्रम्प प्रशासन को पुनर्विचार के लिए सौंपे गए तीन छूटों पर पुनर्विचार करना चाहिए। सोमवार तक 2020 के लिए मकई आधारित इथेनॉल ईंधन क्रेडिट की कीमत इस साल लगभग पांच गुना बढ़ कर 43.50 सेंट हो गई है।कोरोनोवायरस महामारी के कारण कम मार्जिन के साथ संयुक्त उच्च आरआईएन लागत ने वाशिंगटन, डीसी में मिश्रित आवश्यकताओं पर चल रही बहस में तात्कालिकता की भावना को भी जोड़ा गया है।

US refiners' biofuel bills soar in oil market slump - Markets - Business  Recorderभारी तेल उत्पादक राज्यों के सांसदों ने बढ़ी हुई आय की कीमतों का हिस्सा का हवाला देते हुए महामारी के दौरान रिफाइनर को राहत देने का आह्वान किया गया है। सैन एंटोनियो स्थित वलेरो एनर्जी कॉर्प ने अपनी कमाई के बाद की कॉल में इस साल RIN खर्च के लिए अपने अनुमान को $ 100 मिलियन से $ 400 मिलियन और $ 500 मिलियन के बीच बढ़ा दिया। पिछले साल इस पर लगभग 318 मिलियन डॉलर खर्च किए ।

US refiners' biofuel bills soar in oil market slumpटेक्सास स्थित रिफाइनर सीवीआर एनर्जी इंक ने भी आरआईएन लागत के लिए अपने पूरे साल के अनुमान को 43% बढ़ाकर लगभग 100 मिलियन डॉलर कर दिया। इसने पिछले साल 43 मिलियन डॉलर खर्च किए थे।रिफाइनर्स ने इन अनुपालन क्रेडिटों के लिए दूसरी तिमाही में लगभग $ 446 मिलियन का भुगतान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here