US OPEN : सेरेना महिला एकल के फाइनल में पहुंचीं, अब इस खिलाड़ी से होगा चुनौती का सामाना

इन दिनों यूएस ओपन जारी है जिसमें अमेरिका की दिग्गज महिला टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स फाइनल में पहुंच गई हैं । बता दें की उन्होंने सेमीफाइनल में लातविय की अनस्तासिया सेवस्तोवा को 6-3,6-0 से हराया । खिताब के लिए सेरेन अब जापान की नाओमी ओसका से खेलेंगी ।

0
52

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। इन दिनों यूएस ओपन जारी है जिसमें अमेरिका की दिग्गज महिला टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स फाइनल में पहुंच गई हैं । बता दें की उन्होंने सेमीफाइनल में लातविय की अनस्तासिया सेवस्तोवा को 6-3,6-0 से हराया । खिताब के लिए सेरेन अब जापान की नाओमी ओसका से खेलेंगी ।

ओसका ने यूएस ओपन में एकल मुकाबलों के फाइनल में पहुंचने वाली जापानी की पहली महिला खिलाड़ी बन गई हैं । बता दें की अगर सेरेन फाइनल मुकाबला जीत गईं तो मां बनने के बाद यूएस ओपन जीतने वाली चौथी खिलाड़ी बन जाएंगी।

इससे पहले मागरिट कोर्ट इवोन गुलगोंग और किम क्लिस्टर्स ने ऐसा कर चुकी हैं। सेरे ने पिछली बार 2014 में यूएस ओपन का फाइनल में अपने नाम किया था। उनके नाम अब तक कुछ छह खिताब है।सेरेना ओपन एरा( 1968) से में क्रिस एवर्ट के साथ संयुक्त रुप से सबसे ज्यादा बार इस टूर्नामेंट को जीतने वाली खिलाड़ी हैं ।

इस बड़ी जीत के बाद सेरेना ने कहा यह जीत बेहद खास है पिछले साल इस समय मैं अपने बच्चे को जन्म देने के लिए बहॉस्पिटल में थी। इस बार कोर्ट पर हूं। इस खेल से मुझे प्यार है इसलिए मैंने हमेशा खुद को खड़ा किया अब अपनी रफ्तार को बढ़ा ने और वॉली ठीक करने पर ध्यान दे रही हूं । सेरेना और ओसका के बीच फाइनल में जंग होगी । साल के चौथे ग्रैंड स्लैम में सेरेना ने जैसा प्रदर्शन किया है वह अश्चर्य चकित कर  देना  वाला है । यह देखना बांकी रह जाता है  कि क्या एक बार फिर से सेरेना अपने नाम ग्रैंड स्लैम कर पाएंगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here