US OPEN: सेमीफाइनल में निशिकोरी को हराकर फाइनल मेंं पहुंचे नोवाक

यूएस ओपन के दूसरे सेमीफाइन मैच में नोवाक जोकोविच ने जापान के दिग्गज केई निशिकोरी को 6-3,6-4 और 6-2 से हराते हुए यूएस ओपन 2018 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। बता दें की यूएस ओपन के 2018 के फाइनल में नोवाक जोकोविच का सामना डेल पोत्रो से होगा ।

0
40

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) ।यूएस ओपन के दूसरे सेमीफाइन मैच में नोवाक जोकोविच ने जापान के दिग्गज केई निशिकोरी को 6-3,6-4 और 6-2 से हराते हुए यूएस ओपन 2018 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। बता दें की यूएस ओपन के 2018 के फाइनल में नोवाक जोकोविच का सामना डेल पोत्रो से होगा ।

बता दें की डेल पोत्रो ने पहले सेमीफाइनल में राफेल नडाल को 7-6 से 6-2 से हराया था । बता दें की नोवाक जोकोविच ने दूसरे सेमीफाइनल में शुरुआत से ही अपनी पकड़ बनाए रखी और फिर जापानी खिलाड़ी को कोई मौका नहीं दिया। फाइनल में प्रवेश करते ही नोवाक जोकोविच ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं और आज केई निशिकोरी ने भी शानदार खेल का प्रदर्शन किया ।

सभी टेनिस खिलाड़ियों के लिए वैसे यूएस ओपन बहुत ही बड़ा टूर्नामेंट में माना जाता है मैं फाइनल मैच जीतकर इस साल का अंत करना चाहता हूं ।बता दें की एक और  सेमीफाइनल  मैच राफेल नडाल अर्जेंटीना के डेल पोत्रो के खिलाफ दूसरा सेट खत्म होने के बाद घुटने में तेज दर्द होने लगा जिसके वजह से उन्हे मैच को वहीं छोड़ा दिया नडाल ने कहा मैंने

अपनी तरफ से खेलने का पूरा प्रयास किया।आप समझ सकते हैं कि यहां से जाने पर मुझे कितना अफसोस हो रहा होगा। चोट के साथ खेलना तकलीफ देह था।  इस आधार पर अब फाइनल  में डेल पोत्रो का सामना   नोवोक जोकोविच से होगा । वहीं एकल महिला वर्ग में अमेरिका की दिग्गज सेरेना विलियम्स और  ओसका के बीच  मुकाबला होगा ।

 

September 7, 2018 – Novak Djokovic in action against Kei Nishikori during the 2018 US Open.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here