US Open : घुटने की चोट के चलते नडाल बाहर, फाइनल में होगी जोकोविच की भिड़ंत डेल पोत्रो से

विश्व के नंबर एक खिलाड़ी राफेल नडाल चोट के चलते यूएस ओपन के बाहर हो गए। राफेल नडाल ने घुटने की चोट की चलते सेमीफाइनल मुकाबले को ले बीच में ही छोड़ दिया । राफेल नडाल ने कह कि वो रिटायर नहीं होना चाहते थे लेकिन घुटने में तेज दर्ज के चलते उन्हें कोर्ट से बाहर जाना पड़ा ।

0
124

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व के नंबर एक खिलाड़ी राफेल नडाल चोट के चलते यूएस ओपन के बाहर हो गए। राफेल नडाल ने घुटने की चोट की चलते सेमीफाइनल मुकाबले को ले बीच में ही छोड़ दिया । राफेल नडाल ने कहा कि वो रिटायर नहीं होना चाहते थे लेकिन घुटने में तेज दर्ज के चलते उन्हें कोर्ट से बाहर जाना पड़ा ।

बता दें की सेमीफाइन मुकाबले नडाल अर्जेंटीना के डेल पोत्रो के खिलाफ मैच में 6-7 से2-6 से पीछे चल रहे थे । दूसरेसेट खत्म होने के बाद घुटने में तेज दर्द होने लगा। इसके बाद उन्होंने मैच बीच में छोड़ दिया। नडाल ने कहा मैंने अपनी तरफ से खेलने का पूरा प्रयास किया।

आप समझ सकते हैं कि यहां से जाने पर मुझे कितना अफसोस हो रहा होगा। चोट के साथ खेलना तकलीफ देह था। गौरतलब है कि पिछले साल यूएस ओपन में उन्हें जीत मिली थी जबकि 2017 और 2018 के फ्रेंच ओपन के विजेता बने थे ।

17 बार ग्रैंड स्लैम जीतने वाले नडाल इस बार ऑस्ट्रेलिया के क्वॉर्टर फाइनल में पहुंचे थे जबकि विंबलडन में सेमीफाइनल तक का सफर तय गया था । बता दें की यूएस ओपन के  पुरुष एकल वर्ग में  डेल पोत्रो को  सामना फाइनल में नोवाक से होगा।

जहां भी एक जबरदस्त भिड़ देखने को मिल सकती है ।  नडाल का अचानक चोट का लग जाना है किसी फैंस को रास  नहीं आया है। क्योंकि   वह अपने 18 ग्रैंड स्लैंम का प्रबल दावेदार थे । लेकिन उनके हाथ से   चोट की वजह से यह मौका निकल गया है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here