बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ होगी ओटीटी पर रिलीज

0

 

देश में कोरोना वायरस की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है और अभी तक बॉलीवुड में कोरोना वायरस की वजह से लगभग 2000 करोड़ रुपये का नुकसान हो गया है औऱ आगे भी कुछ महिने और होने वाला है ।

और ऐसे में बॉलीवुड की कोई भी फिल्म अप्रैल में भी रिलीज होने के आसार नहीं दिख रहै है क्योंकि भारत में कोरोना वायरस रुकने का नाम नहीं ले रहा है औऱ भारत में कोरोना वायरस तेजी से बढता ही जा रहा है तो इसे देखकर लग रहा है की अप्रैल महिना भी ऐसे ही निकलने वाला है।

ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपनी फिल्म को लेकर बहुत बड़ा फैंसला लिया है। और वह अपनी आने वाली फिल्म को अब सिनेमाघरों में रिलीज नहीं करेगी जी हां सही सुना आपने दरअसल उर्वशी रौतेला की फिल्म वर्जिन भानुप्रिया को लेकर कब से वह सुर्खियों में रह रही है

और बता दें की उर्वशी रौतेला की यह फिल्म 12 जून को सिनेमाघरों में आने वाली थी लेंकिन उर्वशी रौतेला ने इस फिल्म को लेकर बड़ा फैंसला लिया है औऱ अब वह इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करेगी। जी हां सही सुना आपने उर्वशी रौतेला अपनी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने जा रही है। बता दें की उर्वशी रौतेला की यह फिल्म काफी लंबे समय से  बनकर तैयार है और इस फिल्म के प्रमोशन में उर्वशी रौतेला ने कोई कमी नहीं छोड़ी जब भारत में कोरोना वायरस नहीं आया था उससे पहले भी उर्वशी रौतेला इस फिल्म की तैयारी में लगी हुई थी और उर्वशी रौतेला की फिल्म हेट स्टोरी 4 के बाद इस फिल्म की शूटिंग हुई थी और अब उर्वशी रौतेला ने ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है।

सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर पूजा हेगड़े ने किया खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here