FIFA WC 2018: अगर उरुग्वे का यह खिलाड़ी नहीं खेला तो पूरी टीम पड़ सकती है फीकी

फीफा के पहले क्वॉर्टर फाइनल में दो बार की विजेता उरुग्वे का सामना 1998 की विजेता फ्रांस से होगा ।बता दें की बेहतरीन फॉर्म में चल रही दोनों टीमें निजनी नोवगोरोद स्टेडियम में सेमीफाइनल में जाने की कोशिश में होंगी।

0
67

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)। फीफा के पहले क्वॉर्टर फाइनल में दो बार की विजेता उरुग्वे का सामना 1998 की विजेता फ्रांस से होगा ।बता दें की बेहतरीन फॉर्म में चल रही दोनों टीमें निजनी नोवगोरोद स्टेडियम में सेमीफाइनल में जाने की कोशिश में होंगी।

बता दें की फ्रांस और उरुग्वे दोनों क्वॉर्टर फाइनल में दिग्गज खिलाड़ियों को हराकर आई है। उरुग्वे ने प्री क्वॉर्टर फाइनल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पुर्तगाल को हराया था। तो वहीं फ्रांस ने लियोनेल मेसी की अर्जेंटीना को शिकस्त दे अपने खिताबी जिंदा रखा है।

माना जा रहा है कि इस मैच में दोनों टीमों के मजबूत डिफेंस की परीक्षा होगी। आत्मविश्वास से भरी दोनों टीमों के बीच जंग रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है । उरुग्वे ने अभी तक एक भी मैच नहीं गंवाया है और सिर्फ एक गोल खाया है वहीं, अजेय तो फ्रांस भी रही है,

लेकिन उसने अभी तक विश्वकप का पहल ड्रॉ खेला है ।वैसे उरुग्वे के लिए सबसे बड़ी चिंता यह है कि पुर्तगाल के खिलाफ दो गोल करने वाले उसके स्ट्राइकर एडिनसन कवानी चोटिल हैं। प्री क्वॉर्टर फाइनल में उन्हें चोट लग गई थी। और इसलिए उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

 

और वह क्वॉर्टर फाइन में उतरेंगे या नहीं इस बात पर भी संदेह बना हुआ है। वैसे माना जा रहा है कि कवानी का ना होने से उरुग्वे को नुकसान यह भी है कि टीम के सबसे लुईस का असरदार जोड़ी दार मैच में नहीं होगा । जो सुआरेज को कमजोर कर सकता है । इसलिए उरुग्वे के लिए यह चिंता का विषय है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here