क्या URI प्रोपेगंडा फिल्म है? विक्की कौशल ने कहा होती तो कभी नहीं करता

0
111

अभिनेता विक्की कौशल बॉलीवुड के इन दिनों उभरते सितारे हैं। विक्की कौशल की पिछली रिलीज कई फिल्मों ने बॉक्स आफिस पर धमाकेदार कमाई की है। जिसमें संजू, राजी और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्में शामिल है। उरी फिल्म का निर्देशन आदित्य धर ने किया था। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर शानदार कमाई का सिलसिला जारी कर दिया था। रिलीज के इतने दिनों बाद भी फिल्म की कमाई का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। जी हां आपको बता दें कि फिल्म ने बॉक्स आफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का आकंड़ा पार कर लिया है। फिल्म को लेकर कई लोगों का कहना है कि यह फिल्म नहीं एक “एजेंडा” है। यही वजह है कि फिल्म की उम्मीद से कहीं ज्यादा कमाई हुई है।

इस फिल्म की सफलता के बाद अभिनेता विक्की कौशल रातोंरात सुपरहिट बन गए हैंं फिल्म की सफलता को लेकर जब अभिनेता विक्की कौशल से पूछा गया तो उन्होंने एक बातचीत के दौरान कहा कि, ज‍िस वक्त फिल्म बॉक्स ऑफ‍िस पर कमाई कर रही थी उस वक्त ये होना तय था कि फिल्म को सरकार का तय प्रोजेक्ट बताया जाए। फिल्म इंड‍ियन आर्मी को द‍िया गया एक ट्रिब्यूट है। हर चीज को महज एजेंडा मानकर नहीं देखना चाह‍िए।

व‍िक्की कौशल ने कहा, अगर उरी किसी प्रोजेक्ट (प्रोपेगंडा) का पार्ट होती तो मैं इस फिल्म का ह‍िस्सा नहीं होता। जब फिल्म र‍िलीज होती है, तब यह स‍िर्फ ऑड‍ियंस के हाथ में होती है, फिर वो कैब‍िनेट मिन‍िस्टर हो, पीएम और स्पोर्ट्स पर्सन। मुझे इस बात की खुशी है कि फिल्म को इमोशनल सपोर्ट मिल रहा है। फिल्म का डायलॉग ‘How’s the josh?’ वायरल हो चुका है।व‍िक्की कौशल, यामी गौतम, परेश रावल की ये फिल्म पिछले महीने यानी 11 जनवरी को र‍िलीज हुई थी। फिल्म पर आरोप लग रहे हैं कि ये केंद्र सरकार के एजेंडा को प्रचारित कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here