राजी निर्देशक मेघना गुलजार इस शख्स पर हुई फिदा, ये है बड़ा कारण

0
107

फिल्म राजी की निर्देशक मेघना गुलजार इन दिनों अपनी इसी फिल्म की सफलता का स्वाद चख रही हैं। उनकी इस फिल्म का दर्शकों से लेकर समी​क्षकों ने काफी पसंद किया है। फिल्म को देखने के बाद हर कोई इसकी तारीफ करने से बिल्कुल पीछे नहीं हट रहा है। किरदारों के शानदार अभिनय ने इस फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल कर लिया है। लेकिन इस शख्स हैं ​जिनकी एक बात पर मेघना फिदा हो गई हैं। डांस रियलटी शो नच बलिए सीजन 7 की विनर अमृता खानविलकर मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म राजी में नजर आई हैं।

आपको बता दें कि अमृता एक महाराष्ट्रीयन अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई मराठी फिल्मों में काम किया, लेकिन अमृता को राजी के लिए उर्दू बोलना था। अमृता ने मराठी फिल्म कट्यार कल्जात घुसली में एक मुस्लिम केरैक्टर निभाया था। जिसके लिए उन्होंने उर्दू बोलना सिखा था।

लेकिन उन्होंने ‘राजी’ के लिए अपनी उर्दू के एक्सेंट पर काफी काम किया। इस बारे में अमृता कहती हैं, कट्यार.. से कहीं ज्यादा मुश्किल उर्दू राजी में बोलनी थी। और तो और, मुझे गुलजार साहब की बेटी मेघना मैम के सामने उर्दू बोलनी थी। ऐसे में मुझसे कोई भी गलती ना हो इसिलिए मैने अपने किरदार की सारी बारीकियों पर काम किया। ऐसे में मेरी उर्दू और मैने किरदार पर किया हुआ काम देखकर मेघना मैम काफी खुश हो गयी।अमृता आगे कहती हैं, मेघना मैम ने कहां, की तुम्हारी उर्दू से कहीं भी नही लगता की तुम महाराष्ट्रीयन एक्ट्रेस हो। ऑडिशन के दिन भी उन्होंने मुझे मेरे उर्दू लहजे वजह से तुरंत सिलेक्ट किया। और धर्मा प्रोडक्शन ने उसी दिन मुझे साइन किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here