24 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन को मिला अपडेट, जानिये इसके स्पेसिफिकेशन

अगर आपके पास फोन के अपडेट को लेकर कोई नोटिफिकेशन नही आया तो, आप फोन की सेटिंग में जाकर इसको चेक कर सकते हो।

0
73

Honor 10 स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया हैं। इस फोन के लिए कल अपडेट जारी कर दिया था, कल यानी 11 जनवरी को फोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया था। इस फोन को अपडेट ओवर द एयर के द्वारा भेजा गया हैं। इसलिए फोन को अपडेट मिलने मेें वक्त लग सकता हैं। अगर आपके पास फोन के अपडेट को लेकर कोई नोटिफिकेशन नही आया तो, आप फोन की सेटिंग में जाकर इसको चेक कर सकते हो। इस अपडेट में एक खास दिया गया है जो बैटरी खपत के दौरान हैंडसेट को ऑन-डिमांड परफॉर्मेंस देने के लिए जीपीयू टर्बो 2.0 को दिया गया हैं।

अगर हम इस फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.84 इंच का डिस्प्ले दिया गया हैं जिसका रिजाॅल्य़ूशन 1080×2280 पिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 6 जीबी रैम दी गई है तथा फाइल सेव करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। इस फोन की मैमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता हैं। इस फोन को अपडेट करते वक्त ध्यान रखने वाली बात है कि फोन वाईफाई से कनेक्ट हो और 80 प्रतिशत तक चार्ज हो।

इस फोन में फोटो खीचने के लिए फोन के रियर में 16 मेगापिक्सल व 24 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया गया हैं।फोन में सेल्फी लेने के लिए इसमें 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं। जो कि आपको एक बेहतर सेल्फी लेने में मदद करेगा। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here