Vivo Z1 Pro स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया है, जानें इसके बारे में

Vivo Z1 Pro स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया है, आपको जानकारी के लए बता दे कि इस फोन को सबसे पहले चीन में लाँच किया गया था, इसके बाद ही इस फोन को भारत में लाँच कर दिया गया था।

0
94

Vivo Z1 Pro स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया है, आपको जानकारी के लए बता दे कि इस फोन को सबसे पहले चीन में लाँच किया गया था, इसके बाद ही इस फोन को भारत में लाँच कर दिया गया था। अब इस फोन के लिए अपडेट को पेश कर दिया गया है। आपको पता ही अपडेट के साथ ही फोन में कई नए फीचर्स जुड़ जाते है जो कि फोन को पहले से और बेहतर बना देते हैं।

इस फोन के लिए अपडेट ओवर द एयर के द्वारा जारी किया गया हैं। इसके फाइल साइज की बात करे तो इसकी फाइल साइज 344.78 एमबी हैं। फोन को अपडेट करने से पहले फोन में डाटा को जरूर चैक कर ले। अगर फोन में अपडेट डाउनलोड करने के लिए पर्याप्त बैलेंस नही है तो वाई फाई से कनेक्ट करके अपडेट कर सकते हो।

आपको जरूरी सलाह दी जाती है कि फोन को चार्ज करने के बाद ही अपडेट को डाउनलोड करें। इस फोन को अपडेटेड एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच दिया गया हैं। अगर इस अपडेट को लेकर आपके पास कोई नोटिफिकेशन नही आया है तो फोन की सेंटिग में जाकर चैक कर सकते हो।

अगर आपको अपडेट नही मिला तो जल्द मिल सकता हैं। फोन में इस अपडेट को डाउनलोड करने के बाद ऑप्टीमाइजेशन व कैमरा इंप्रूवमेंट देखने को मिलेगा। इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 14,990 रूपये हैं। इस कीमत में आपको 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन मिलेगा। इस फोन को बिक्री के लिए आनलाइन उपलब्ध कराया जाता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here