Realme C3 स्मार्टफोन के लिए जारी कर दिया गया है अपडेट

0

Realme C3 स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया है, इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। फोन को अपडेट मिलते ही इसमें कई अच्छे फीचर्स देखने को मिल सकते है। इसमें कई बग्स को फिक्स किया गया है। इसके अलावा इसके सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन के रियर में एक से अधिक कैमरा सेंसर दिया जा सकता है, अब इसके बारे में अन्य जानकारी भी विस्तार से देते है-

इस फोन को जून 2020 सिक्योरिटी के साथ अपडेट किया गया है और इसके अलावा इसमें कई दमदार फीचर्स नए मिल सकते है। इस अपडेट की साइज की जानकारी दे तो इसकी साइज 409 एमबी की दी गई है। इस अपडेट को पूरा करने के लिए फोन की बैटरी को फुल चार्ज कर लेना चाहिए।

इस फोन को भारत में स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा गया है, इसमें से एक वेरिएंट तो 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है तथा इसका दूसरा वेरिएट 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन की स्टोरेज को बढाया जा सकता है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन को गति देने के लिए इसमें MediaTek Helio G70 चिपसेट का उपयोग किया गया है और फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक सेंसर तो 12 मेगापिक्सल का दिया गया है और दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here