Honor 10 Lite स्मार्टफोन के लिए अपडेट जारी कर दिया गया

Honor 10 Lite स्मार्टफोन को लेकर नई खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को अपडेट जारी कर दिया गया हैं। इस बात का तो आपको पता ही होगा

0
93

Honor 10 Lite स्मार्टफोन को लेकर नई खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को अपडेट जारी कर दिया गया हैं। इस बात का तो आपको पता ही होगा कि फोन को अपडेट मिलने का बाद से ही फोन में कई बदलाव देखने को मिलता हैं। फोन के कई बग्स को फिक्स किया जा सकता हैं। इस अपडेट को ओवर द एयर के द्वारा रोल आउट किया गया हैं। इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं। 

इस अपडेट को जारी कर दिया गया है अगर इसको लेकर अगर आपके नोटिफिकेशन नही मिला हैं तो फोन की सेंटिग में जाकर आप चेक कर सकते हो। अगर आपको अपडेट नही मिला है तो जल्द मिल सकता हैं। जिसके बाद से फोन के फोन में आपको कई बदलाव देखने को मिल सकता हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को पहले चीन में लाँच किया गया था, जिसके बाद से इस अपडेट को अब भारत में रोल आउट कर दिया गया हैं। अब भारतीय यूजर्स के लिए खुशखबरी सामने आयी हैं। इस अपडेट में जीपीयू टर्बो 3.0 आता हैं। जिससे की फोन की बैटरी लंबे समय तक चलेगी।

इस फोन को अपडेट करने से पहसे फोन की बैटरी को फुल चार्ज जरूर कर ले, ताकि बीच में कोई समस्या का सामना ना करना पडे। इस फोन को अपडेट करने से पहले फोन के डाटा को जरूर कर ले, अगर मोबाइल में पर्याप्त डाटा नही है तो फोन की सेंटिग में जाकर इसको चैक कर सकते हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here