इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च होने को तैयार है ये शानदार लग्जरी गाड़ियां, जानिए कब तक होगी लॉन्च

0
99

जयपुर। अगर आप लग्जरी कारों के शौखिन है तो आपको बता दें कि इस समय फरारी से लेकर जीप कंपास की लग्जरी कार लॉन्च होने को तैयार है। इनमें से कुछ ऐसी भी गाड़ियां है जो इस महीनें ही लॉन्च होने जा रहा है। हम आपको बता दें कि साल 2018 में लगभग सभी बड़ी कार निर्माता कंपनियां अपनी शानदार कारों को लॉन्च करने वाली है।

अपनी शानदार लग्जरी फीचर्स के कारण फरारी अपनी पुरी दुनियां में फेमस है। अब यह अपेडेट फीचर्स के साथ फरारी पोर्टोफिनो के नाम से लॉन्च होने जा रही है। हम आपको बता दें कि इस कार का नाम इटली के एक खूबसूरत शहर के नाम पर रखा गया है। हालांकी फिलहाल इसके लॉन्च डेट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि यह इसी साल लॉन्च होगी।

हम आपको बता दें कि इस फरारी पोर्टोफिनों स्पोर्ट कार को कंपनी 3.9 लीटर टर्बोचार्ज्ड वी8 इंजन के साथ लॉन्च करने जा रही है और यह इंजन 7500 आरपीएम पर 600 बीएचपी की पावर और 3000 आरपीएम पर 760 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। इस इंजन को ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

इसके अलावा पोर्शे भी अपनी 911 का ट्रैक वर्जन 911 जीटी2 आरएस को भारतीय बाजार में उतारने जा रही है। फिलहाल कंपनी ने इसके भारत में कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया है लेकिन माना जा रहा है कि इस खूबसूरत कार की कीमत 4 करोड़ के आसपास होगी।

कम्पास के नए वर्जन ट्रेलहॉक को इस साल मार्च में एक प्राइवेंट इवेंट के दौरान कंपनी ने शोकेस किया था। जीप ने इस शानदार एसयूवी कार में 2.0 लीटर का डीजल मोटर दिया है जो कि 171 बीएचपी की पावर और 350 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here