यूपी : आखिर क्यों तीन बच्चों समेत पिता ने भी खाया जहर, बेटी व पिता की मौत

0
69

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के ताजगंज क्षेत्र में पत्नी की मौत से आहत पति ने खुद के साथ-साथ अपने तीन बच्चों को जहर खिला दिया। घर वाले चारों को अस्पताल ले गए, लेकिन वहां पिता और एक बेटी ने दम तोड़ दिया, वहीं दो बच्चों का इलाज चल रहा है। हालांकि उनकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से शमशाबाद के खैरही गांव निवासी मानसिंह ताजगंज क्षेत्र के गांव श्यामो स्थित अपनी ससुराल में ही पत्नी व तीन बच्चों के साथ रहता था। बताते हैं कि करीब 15-20 दिन पहले उसकी पत्नी रीना देवी की कैंसर से मौत हो गई थी।

पत्नी की मौत से मानसिंह काफी आहत था और तनावग्रस्त रहता था। बताते हैं कि इसी के चलते गुरुवार रात पिता ने अपने तीनों बच्चों अभय (13), रुपेश (07) और बेटी रंजना (11) को केलों में जहर मिलाकर तीनों बच्चों को खिलाने के बाद खुद भी खा लिया।

शुक्रवार सुबह चारों के नहीं उठने पर परिजनों ने देखा तो चारों बेहोश पड़े हुए थे। जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने मानसिंह और रंजना को मृत घोषित कर दिया गया। दोनों बेटों की हालत गंभीर है।

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक परिजनों ने मानसिंह के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने रंजना के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here