उत्तर प्रदेश : विवेक तिवारी की विधवा को ओएसडी का दर्जा

0
85

उत्तर प्रदेश की राजधानी में पिछले दिनों पुलिस की गोलियों से भून डाले गए एप्पल कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी को न्यू हैदराबाद स्थित आवास पर नगर निगम में ओएसडी पद का नियुक्तिपत्र सौंपा गया। उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन, महापौर संयुक्ता भाटिया, विधायक डॉ़ नीरज बोरा, डीएम व नगर आयुक्त की मौजूदगी में कल्पना तिवारी ने नियुक्तिपत्र पर हस्ताक्षर किए।

लखनऊ के गोमती नगर में पिछले दिनों देर रात सिपाही प्रशांत चौधरी ने कथित तौर पर विवेक तिवारी की हत्या कर दी थी। इसके बाद सरकार ने 40 लाख रुपये का मुआवजा दिया था। उस समय कल्पना तिवारी को नगर निगम में ओएसडी बनाए जाने का आश्वासन दिया गया था।

विवेक तिवारी हत्याकांड की अभी जांच चल रही है। आरोपी सिपाहियों को बर्खास्त कर जेल भेजा जा चुका है। कल्पना तिवारी ने सरकार से मिल रही मदद पर संतुष्टि जाहिर की थी।

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या सहित कई मंत्री और विधायक हादसे के बाद पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे और उन्हें मदद का भरोसा दिलाया था। कल्पना ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here