रेप के बाद दबंग के डर से थाने नहीं गए परिजन, पीड़िता ने उठाया ऐसा कदम कि….

0
100

जयपुर। जैसा की आफ जानते हैं कि आए दिन देश में  बलात्कार के मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में यूपी के मैनपुरी में भी ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां शौच को गई दलित महिला के साथ दबंग ने तमंचे की नोंक पर रेप किया। जिसके बाद  पीड़िता ने मिट्टी का तेल झिड़ककर खुद को आग लगा ली। जिसके बाद पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

यूपी: रेप के बाद दबंग के डर से थाने नहीं गए परिजन, पीड़िता ने खुद को लगाई आग

आपकी जानकारी के लिएब ता दें कि यह पूरा मामला मैनपुरी के थाना औंछा क्षेत्र का है। यहां एक महिला शौच के लिए खेत पर गई हुई थी। उसी समय पड़ोस के गांव का रहने वाला आरोपी नीलेश यादव वहां पहुंच गया। उसने तमंचा दिखाकर महिला के साथ जबरन रेप किया तथा  शिकायत करने पर परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी।

तथा जब पीड़िता से जब यह बात बर्दाश्त नहीं हुई तो उसने खुद को कमरे में बंद कर मिट्टी का तेल छिड़क आग के हवाले कर दिया। जिससे पीड़िता 90 प्रितिशत तक जल गई। जिसके बाद परिजनों ने पीड़िता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुमचाया जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर बताते हुए सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। तथा अब डॉक्टरों के अनुसार महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, शौच के लिए गई एक महिला के साथ आरोपी नीलेश यादव ने बदसलूकी की थी। महिला के बताने के बाद भी परिजनों ने पुलिस को जनकारी नहीं दी थी। अब पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here