राम मंदिर निर्माण न तो मोदी करा सकते हैं और न ही योगी: केशव प्रसाद मौर्य

0
129

जयपुर। सुप्रीम कोर्ट द्वारा राम मंदिर की सुनवाही को जनवरी में टालने को लेकर एक बार फिर से राम मंदिर का मुद्दा अपने चरम पर है. अब राम मंदिर के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है की पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी इस मामले में कोई भी निर्णय नहीं ले सकते है, उन्होंने कहा की वो दोनों राम मंदिर नहीं बना सकते है क्यों की ये फैसला कोर्ट का है.

शनिवार को योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान में एक चुनावी रैली में कहा की सभी लोग अपने घरो में दिवाली के दिए जलाए और दिवाली के बाद राम मंदिर जरुर बनेगा.

वहीं रविवार को नई दिल्ली में टॉकटोरा स्टेडियम में सैकड़ों संतों की बैठक, विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी), बीजेपी नेताओं और अन्य हिंदू समूहों के सदस्यों के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की अयोध्या में भगवान राम मूर्ति के निर्माण के लिए अभियान चलाया जाएगा. शनिवार को राजस्थान के बीकानेर में एक रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने लोगों से भगवान राम के लिए ‘दीया’ को प्रकाश देने का आग्रह किया और कहा कि राम मंदिर के लिए काम जल्द ही शुरू होगा.

आपको बता दे की चुनाव आ रहे है और ऐसे में जा चुनाव नजदीक है तो एक बार राम मंदिर का मुद्दा सामने आ रहा है जिससे इस मुद्दे को लेकर सरकार अगला चुनाव लड़ सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here