चीन मे खुला अनोखा रेस्टोरेंट, जहां “ब्रेस्ट साइज” के आधार पर महिलाओं को मिलता है डिस्काउंट

0
123

जयपुर, चीन में एक अजीब तरह का रेस्टोरेंट खुला है। जिसका ऑफर भी बड़ा अजीबोगरीब है। जानकारी के अनुसार इस रेस्टोरेंट में महिलाओं को उनकी ब्रेस्ट साइज के अनुसार खाने के बिल में डिस्काउंट दिया जाता है। हालांकि यहां पर रेस्टोरेंट के बाहर पोस्टर लगाने के बाद से यह रेस्टोरेंट विवाद से घिर गया है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार ट्रेंडी श्रिंप नाम के इस रेस्टोरेंट ने महिलाओं के लिए एक ऑफर निकाला है।

जिसमें ब्रेस्ट के आकार के हिसाब से महिलाओं को बिल में छूट जी जाती है। जिस महिला की ब्रा का साइज ज्यादा होगा, उसे उतना ही अधिक डिस्काउंट दिया जाएगा। औफर के पोस्टर में महिलाएं लाइन में अंडरगार्मेंट पहने खड़ी हैं। जिसके साथ लिखा है पूरा शहर ब्रेस्ट देख रहा है। इसके बाद डिस्काउंट की जानकारी लिखी गई है। जिसमे सबसे ज्यादा डिस्काउंट ज्यादा नंबर वाली ब्रा के लिए है।

हालांकि महिला रक्षा दलों के विरोध के बाद इस तरह के पोस्टर को हटा दिया गया है लेकिन ऑफर अभी भी चालू है। बता दें कि इस पोस्टर को 1 अगस्त को लगाया गया था जिसे विरोध के बाद हाल ही में हटा लिया गया है। रेस्टोरेंट के जनरल मैनेजर ने बताया कि प्रमोशन शुरू होने के बाद ग्राहकों की संख्या में 20% तक की वृद्धि हुई है।Image result for ब्रेस्ट साइज के अनुसार ऑफर चीन

होटल के मैनेजर ने कहा कि हमने इस बात का ध्यान रखा है कि यदि किसी को सहज महसूस नहीं होता है,वह ऑफर के लिए मना कर सकते है। वहीं उनका कहना है कि कुछ महिलाओं ने डिस्काउंट पाकर अपने आप पर गर्व महसूस किया। साथ ही उनका कहना है कि यह भगवान का दिया गिफ्ट है अगर इससे ऑफर मिलता है तो बहुत अच्छी बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here