अनजाने में करण ने मलाइका- अर्जुन के रिश्ते का उगला सच, जानें खबर

0

बॉलीवुड में इस समय लगातार लव रिलेशन की खबरे चल रही है पिछले समय जहां दीपिका रणवीर की शादी का एलान हो चुका है।वही दूसरी तरफ प्रिंयका और निक जोनस की शादी भी होने वाली है।बताना चाहेगे इस रेस में सिर्फ ये सितारें ही नहीं है बल्कि मलाइका और अर्जुन के भी बॉलीवुड के गलियारो में खूब चर्चे है।

जी हां बताना चाहेंगे दोनों के रिश्ते की खबरें पिछले काफी दिनों से चर्चा में है।कभी इनका ये रिश्ता ना होने की खबरें आती है कभी इनके सीक्रेट रिलेशन की खबरें आती है तो वही कभी दोनो मीडिया के सामने आकर ऐसी कुछ हरकत करने लगते है जिससे साबित होता है कि दोनों एक दूसरे से प्य़ार करते है।

बताना चाहेंगे हाल ही में कॉफी विद करण शो में आमिर खान के साथ ही इस एपिसोड में मलाइका ने भी शिरकत की थी जिस दौरान करण ने जाने अनजाने में कुछ ऐसा बोल दिया जिससे साफ तौर पर नजर आता है कि मलाइका और अर्जुन के रिश्ते के बारे में उन्हें सबकुछ पता है।

जी हां गौरतलब है मलाइका जहां 45 की हैं वही अर्जुन की उम्र33 साल की है ऐसे में करण ने मलाइका से कहा-  हम सभी नीचे की ओर जा रहे हैं, और ये आपकी जिंदगी में भी जल्द ही होने वाला है।’ करण की बात सुनकर मलाइका कहती है- कि, प्लीज करण रुको, अभी रुको। इसके बाद मलाइका बुरी तरह से शर्म से लाल हो गईं और कहती हैं।

खैर इससे कही ना कही ये साबित होता है कि करण मलाइका और अर्जुन के रिश्ते की बात ही कर रहे है बताना चाहेंगे मलाइका और अर्जुन की उम्र में 10 साल का अंतर है।पिछले साल ही मलाइका ने अरबाज खान खान से तलाक लिया है।खैर मलाइका कब अर्जुन के साथ अपने रिश्ते का एलान करती है इसका इंतजार सब बेसब्री से कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here