Unique Resort:आप करें देश के पहले अंडरग्राउंड गुफा रिज़ॉर्ट की सैर जो बैंगलोर में बना है

0

जयपुर।भारत के बैंगलोर की लाइफस्टाइल भागदौड भरी हुई है और ऐसे में यहां लोगों का प्राकृति का अनुभव करवाने के लिए पहली बार नई गुफा का सहारा लिया गया है, जो कि ताजी हवा में सांस लेने और प्राकृतिक आराम के लिए है। गुहंटारा रिजॉर्ट प्रकृति प्रेमियों के लिए सबसे अच्छी जगह और यहां पर आप एक गुफा सुइट में जांच कर सकते हैं और सबसे अनूठा अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।

तुर्की की तर्ज पर बना रिजॉर्ट—
गुफा के रिसोर्ट में रहने के लिए तुर्की की यात्रा करना आवश्यक है, लेकिन अब आपको तुर्की यात्रा करने की आवश्यकता नहीं है। आप इसे यहीं बेंगलुरु में गुहंतरा रिजॉर्ट में अनुभव कर सकते हैं।एक गुफा शैली में लकड़ी और चट्टान में बने, यहां के सभी कमरे भूमिगत है। कनकपुरा रोड पर स्थित, यह रिजॉर्ट आपको तुरंत एक ऐसी दुनिया में ले जाया जाएगा, जिसे आपने पहले नहीं देखा है। भव्य झरनों और मनमोहक वादियों के बीच, गुंथारा में निश्चित रूप से बेहद आकर्षक है।

गुफा रिजॉर्ट में खास—
आप इस रिजॉर्ट में अद्भुत रहस्यमय प्राकृतिक दृश्यों को देख सकते है और आप कई अन्य गतिविधियों में भाग ले सकते हैं जो रिसॉर्ट द्वारा खुद को प्रोत्साहित किया जाता है।यहां पर एक हर्बल गार्डन है जो आपको एक प्रकृति की अनुभूति करवायेंगा। आप यहां पर तीरंदाजी और हॉर्स-बैक राइडिंग का भी मजा ले सकते है।इसके अलावा गुफा में एक स्विमिंग पूल है, जो सांस लेने वाले झरने और प्राचीन चट्टानों के बीच बना हुआ है।यहां पर मधु शाला के रूप में जाना जाने वाला एक खास लाउंज भी है, जो कि रिज़ॉर्ट को बोनफ़ायर आयोजित करने के लिए जाना जाता है। इसमें ट्रैंपोलिन और पेंट-बॉल के साथ एक पार्क भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here