अनोखी लव स्टोरी : प्रेमी के लिए लडकी ने ठुकरा दी पिता की अरबों की दौलत

0
37

आज तक हमने केवल फिल्मों में ही देखा था कि एक अमिर घर की लड़की एक गरीब परिवार के ​लड़के से प्यार करने लगती है और जिसके बाद में वह अपने बाप की सारी जायदाद को छोड़कर उस गरीब लड़के के साथ में चली जाती है । अगर आप यह सोच रहे हैं कि यह सब तब तो फिल्मों में ही होता है तो आप बिल्कुल गलत सोच रहे हैं क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एक लडकी ने अपने प्यार के लिए अपने पिता की करोड़ों रूपए की जायदाद को ठुकरा दिया और उस लड़के के साथ चली गई ।

आपको बता दें कि इस लडकी की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस लडकी का नाम है एजेंलिन फ्रांसिस खू। यह मेलशिया में रहती है। बता दें कि एंजेलिन मलेशिया के अमीर कारोबारी खू के पेंग की बेटी है। बताया जा रहा है कि साल 2007 में एजेंलिन को एक लडके जेदीदाह फ्रांसिस से प्यार हो गया था।

मगर जब एंजेलिन ने अपने पिता को इसके बारे में बताया तो उसने अपनी बेटी के इस रिश्तें को पसंद नहीं किया । जिसके बाद एजेंलिन ने अपने प्यार को चुना और पिता की अरबों रुपयों की दौलत को ठुकरा दिया। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि अब एजेंलिना ने अपने प्रेमी से शादी कर ली है और लंदन में रह रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here