केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर पर तीन दिन में नौवीं महिला पत्रकार ने यौनशोषण का आरोप लगाया

0
116

जयपुर। देश में #metoo कैंपेन अपने जोर पर है और इस के चलते कई बड़े बड़े लोगों की सच्चाई सामने आ रही है अब तक जिनके नाम आ रहे थे वो लोग मीडिया से जुड़े लोग,इसमें बॉलीवुड के नाना पाटेकर और आलोक नाथ है तो इन्टरनेट के तन्मय भट से लेकर कई लोग है.

अब इस कैंपेन में नेताओं के सच्चाई सामने आ रही है, बीजेपी सरकार में मंत्री एम जे अकबर पर अब तक तीन महिला पत्रकार आरोप लगा चुकी है और ये सभी आरोप तब के जब वो पत्रकार हुआ करते थे और महिलाओं का कहना है की उनकी जैसे कई और भी महिलाएं और भी है. महिलाए सामने आकर सच बोल रही है लेकिन बेटी बचाओ और बेटी पढाओं का नारा देने वाले पार्टी अभी तक मंत्री पर कोई कार्यवाही नहीं की है और न ही उन्हें सैक किया गया है.

इतना ही नहीं बल्कि कुछ मंत्री तो समर्थन में भी आ गए, मंत्री कहने लगे की कोई बड़े पद पर होता है तो इस तरह के आरोप लगते रहते है, इसलिए जिस आरोप लग रहे है उन्हें भी सुना जाना चाहिए. आपको बता दे की इस वक्त अपने विदेश दौरे पर है.

वहीं एनडीटीवी ने अपने सूत्रों के हवाले से लिखा है की अपने इस्तीफे पर खुद एम जे अकबर निर्णय लेगे.

वहीं सबसे बड़ी विडम्बना ये है की जिन एम जे अकबर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लग रहे है वो विदेश यात्रा पर इस बात पर भाषण दे रहे है की कैसे महिलाओं को शिक्षा देकर गरीबी को दूर किया जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here