अंडरटेकर ने किया बड़े मैच की तरफ इशारा

0
82

दोस्तो शायद ही दुनिया में कोई ऐसा होगा जो अंडरटेकर को पसंद नहीं करता हो और उनका मैच देखना पंसद ना करे। अंडरटेकर WWE का वो बड़ा नाम है, जितना शायद और कोई नहीं है। लेकिन आपको बता दे दोस्तो अंडरटेकर कुछ समय से रिंग से दूर है। उनके फैंस उनको रिंग में वापस देखना चाहते है। शायद उनकी ये इच्छा बहुत ही जल्द पूरी होने वाली है।

अब आपके मन में सवाल उठ रहा होगा कि आखिर ये सपना सच होगा कब, तो दोस्तो दिल थाम के रखिए क्योंकि आपको अंडरटेकर रिंग में बहुत जल्द दिखाई देने वाले है। हम सब जानते है समरस्लैम को ज्यादा दिन नहीं रहे है। इसके लिए बड़े-बड़े मैचो का एलान हो गया है।

लेकिन फैंस को अभी भी अंडरटेकर और जॉन सीना के रिमैच का इंतजार है और लगातार इस मैच के लिए मांग बढ़ रही है। सबको आशा भी है इनका मैच होगा। फैंस अब एक लंबे और बड़े मैच की मांग कर रहे हैं। इससे पहले इन दोनो का मैच रैसलमेनिया में हुआ था।

लेकिन एक तरफ लगातार अफवाहे उड़ रही है है कि सीना और अंडरटेकर का मैच समरस्लैम में होगा, लेकिन ऐसा होता तो नजर नहीं आ रहा है क्योंकि अब समरस्लैम को ज्यादा नहीं रहे है और अभी तक इन दोनो के मैच एक निशान भी नहीं हुआ है। ऐसे मे कैसे फैंस इस मैच की आशा रख सकते है।

लेकिन हाल ही में अंडरटेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की है, ये फोटो रैसलमेनिया की है, जिसमें जॉन सीना उनके साथ है। इसको पोस्ट को देखकर फैंस के मन में एक बार फिर मैच की उम्मीद उठ गई है। अंडरटेकर ने भी ये फोटो डालकर रीमैच के लिए चैलेंज कर दिया है।

इन्होने ऐसे इसलिए भी किया होगा क्योंकि दोनो सुपरस्टार्स को अक्टूबर में होने वाले शो के लिए दोनों को एडवर्टाइज किया गया है। तो इस मैच को बिल्डअप करने के लिए ऐसा किया हो और सर्वाइवर सीरीज में फिर ये दोनों के बीच रीमैच हो सकता है। खैर ये तो वक्त ही बताएगा कब इन दोनो का मैच होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here