उमेश यादव ने मैच में लिए 6 विकेट, लेकिन इस एक वजह से हो रहे होंगे बहुत दुखी

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है ।इस मैच में प्रमुख रूप से भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है । दरअसल मैच के दूसरे दिन वेस्टइंडीज की पारी ने 295/7 से आगे खेलना शुरु किया।

0
160

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। भारत और वेस्टइंडीज के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है ।इस मैच में प्रमुख रूप से भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है । दरअसल मैच के दूसरे दिन वेस्टइंडीज की पारी ने 295/7 से आगे खेलना शुरु किया।

पर वह यहां 16 रन ही जोड़ पाई और 311 रन पर ढेर हो गई । सबसे बड़ी बात ये रही है कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने मैच में 6 विकेट चटकाए। दूसरे दिन सुबह जो तीन विकेट गिरे वो उमेश यादव के खाते में ही गए । हालांकि वो इतने विकेट लेने के बाद काफी दुखी होंगे।

बता दें की वह यहां एक रिकॉर्ड तोड़ने से बिल्कुल चूक गए ।बता दें कि हैदराबाद के मैदान पर सबसे बेहतरीन रिकॉर्ड गेंदबाज़ी करने का आर अश्विन के नाम है। रविचंद्रन अश्विन ने साल 2012 में न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ 54-6 और दूसरी पारी में 31-6 विकेट चटकाए थे।

हालांकि उमेश यादव ने भी 6 विकेट चटकाए हैं पर उन्होंने रन काफी लुटा दिए। उमेश यादव ने 88 रन देकर 6 विकेट चटकाए जिसके बाद वो ज्यादा रन देने की वजह से काफी दुखी होंगे। गौरतलब है कि  उमेश यादव द्वारा यहां किया गया है  प्रदर्शन काफी अहम माना जा रहा है ।

क्योंकि  कुछ दिन क्रिकेट में उमेश यादव के लिए अच्छे नहीं रहे । हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर  भी वह खासतौर से कमाल करने में नाकाम दिखे । पर अब उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ घातक गेंदबाजी से साबित कर दिया है कि उनकी गेंदबाजी अब भी धार धार है ।

 

क्या आपको लगता हैकि  उमेश यादव टीम इंडिया के महत्वपूर्ण गेंदबाजों में से एक हैं कमेंट करके जरूर बताएँ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here