दो रियर कैमरे हो सकते है LG G8 ThinQ स्मार्टफोन में

LG G8 ThinQ स्मार्टफोन को लेकर कई लीक सामने आ चुके है जिसमें इस फोन के कई स्पेसिफिकेशन भी सामने आ चुके हैं। अब इस फोन की एक और तस्वीर सामने आई हैं।

0
55

LG G8 ThinQ स्मार्टफोन को लेकर कई लीक सामने आ चुके है जिसमें इस फोन के कई स्पेसिफिकेशन भी सामने आ चुके हैं। अब इस फोन की एक और तस्वीर सामने आई हैं। इस लीक तस्वीर से पता चलता है कि इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए जा सकते है क्योकि इस तस्वीर में फोन के रियर में दो कैमरे दिखाई दे रहे हैं। इस लीक में फोन को एंगल से दिखाया गया हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस तस्वीर को टिप्स्टर Evan Blass ने लीक की हैं। इसके अलावा इस फोन के हार्डवेयर के बारे में कुछ नही बताया गया हैं। 

फोटो में यह फोन ब्लैक रंग में दिखाई दे रहा हैं। इस फोन में दिखाई दे रहा है कि इसके किनारे पर मेटालिक फ्रेम दिया गया हैं। इससे पहले लीक तस्वीर से मिलती जुलती ही यह फोटो हैं। पिछले महीने लीक फोटो में फोन ब्लू रंग में दिखाई दे रहा था।

पिछले महीने वाले लीक में कहा गया था कि इस फोन में 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक दिया जा सकता हैं। वही इस फोन में टाइम-ऑफ-फ्लाइट कैमरा दिया जा सकता हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3400 एमएएच की बैटरी दी जा सकती हैं। 

इस बात को लेकर अभी तक कोई खबर सामने नही आई है कि इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा या फिर नही दिया जायेगा। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता हैं। यह कंपनी 24 फरवरी को बार्सिलोना में इवेंट का आयोजन करने जा रही है ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस इवेंट में इस फोन को लाँच किया जा सकता हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here