2 महीने बाद कलंक की फ्लॉप पर बोले वरुण धवन- ये फिल्म चलने लायक ही नहीं थी क्योंकि….

0
62

बॉलीवुड के एक्टर वरुण धवन पिछले महीनों ही फिल्म कलंक में नजर आए थे।फिल्म एक मल्टी स्टार कास्ट फिल्म थी।जिसमें वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे। रिलीज से पहले जहां ये फिल्म काफी चर्चा में थी वहीं दर्शक भी कलंक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही।

काफी उम्मीदों के बाद किसी फिल्म के रिलीज होने पर उस पर फ्लॉप का कलंक लगना काफी मुश्किल साबित होता है।वही अब हाल ही में कलंक के फ्लॉप होने के करीब 2 महीने बाद अब वरुण धवन ने फिल्म को लेकर कुछ ऐसे बोल दिया जिसे सुनने के बाद करण जोहर हैरान हो सकते है।

वरुण ने एक एजेंसी से बात करते हुए कहा कि ‘दर्शकों को कलंक पसंद नहीं आई और यह मेरे लिए एक सीख है। मुझे इस चीज ने प्रभावित किया है। ये फिल्म चलने लायक ही नहीं थी क्योंकि दर्शकों को ये फिल्म पसंद नहीं आई। बात सीधी है कि अगर फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी तो चलेगी वरना नहीं चलेगी।’

वही आगे वरुण कहते है कि ‘कलंक की फ्लॉप से मैंने सीखा है। बहुत बार कुछ चीजें ठीक से काम नहीं करती हैं और सब कुछ गलत हो जाता है। यह पहली बार है जब मैं एक असफलता से गुजरा हूं और इसको मैंने महसूस किया है। अगर महसूस नहीं हुआ होता तो इसका मतलब ये होता कि मुझे अपनी फिल्मों से ही प्यार नहीं है। मुझे मौत की लकीर तक अपनी फिल्मों से प्यार है।’

बात यदि वरुण के हाल ही के वर्क फ्रंट की करें तो इन दिनो  वरुण अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में बिजी है फिल्म को लंदन में शूट किया जा रहा है रेमो डिसूजा के निर्देशक में बन रही फिल्म को अगले साल 24 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here