लॉन्च होने जा रही है दो शानदार कारें, मिलेगें कई शानदार फीचर्स

0
100

जयपुर। इस साल फेस्टिवल सीजन के आते ही कई ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी नई कारों को लॉन्च करने के अलावा मौजूदा कारों के फेसलिफ्ट वर्जन को भी लॉन्च करने जा रही है। इस साल के फेस्टिवल सीजन के दौरान निसान अपनी दो पॉपुलर कारों का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने जा रही है। आपको बता दें निसान अपनी डेटसन गो और डेटसन गो प्लस का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने जा रही है।

माना जा रहा है कि इन दोनों वेरिएंट में विजुअल और फीचर्स अपडेट्स कि जाएंगे। वही कहा यह भी जा रहा है कि इन दोनों मॉडल्स में मौजूदा इंजन ही रहेगे। आपको बता दें कि ये दोनों मॉडल्स इंडोनेशियाम  बेचे जा रहे मॉडल्स जैसे हो सकते है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भारत में लॉन्च होने वाले फेसलिफ्ट मॉडल्स में सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स नही दिया जाएगा। वही इन मॉडल्स को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जा सकता है। आपको बता दें कि ये दोनों ही कारें वी प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होगी। आपको बता दें कि डैटसन गो में जहां 5 लोगों के बैठने की जगह होगी वही गो प्लस एक सेवेन-सीटर कार होगी।

माना जा रहा है कि इन दोनों कारों में डीजल इंजन का इस्तेमाल नही किया जाएगा। इन कारों में निसान ने 1.2 लीटर का एचआर12डीई पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो कि 67 बीएचपी की पावर के साथ 104 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। वही खबर यह भी आ रही है कि कंपनी कुछ जगहों पर इस कार में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ सीएनजी-पेट्रोल डुअल फ्यूल ऑप्शन दे सकती है। आपको बता दें कि इन कारों को इस साल दीवाली के आसपास लॉन्च किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here