रिलीजिंग के दो दिन पहले आलिया-रणवीर की गली बॉय के इन सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, जानें खबर

0
33

बॉलीवुड में पिछले काफी समय से आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की आगामी फिल्म गली बॉय की चर्चा हो रही है हाल ही में स्टार कास्ट ने फिल्म के लिए बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में इसका प्रमोशन किया था बताया जा रहा है इस दौरान दर्शको ने फिल्म की कहानी और किरदारों की एक्टिंग को खूब सराहा है।ऐसे में आलिया रणवीर भी लगातार अपनी फिल्म को लेकर उत्साहित है।

फिल्म को रिलीज होने में अब सिर्फ दो ही दिन बाकि रह गये है बता दें इससे पहले हाल ही में सेंसर बोर्ड ने आलिया और रणवीर के बीच होनें वाले 13 सेकेंड के किसिंग सीन पर कैंची चला दी है।जी हां आपको बता दें आलिया रणवीर का ये सीन ट्रेलर में दिखाया गया था तभी से दर्शक इसे देखने के लिए बेताब है लेकिन अब .इस किसिंग सीन की अवधि कम कर दी गई है।

सिर्फ इतना ही नहीं बताना चाहेंगे  इस सीन को वाइडर शॉट से बदल दिया गया है यानी कि अब आप दोनों के बीच के किस को करीब से नहीं देख पाएंगे।इस सीन के अलावा फिल्म में कई कट किये गये है। फिल्म के ब्रांड पार्टनर से रॉयल स्टेग का नाम हटा दिया गया है। दरअसल सेंसर बोर्ड के सदस्यों को लगा कि फिल्म में किसी भी नशीले पदार्थों को बढ़ावा देने वाली चीजों का विज्ञापन नहीं होना चाहिए। 

हालांकि वैसे तो हमने आज तक फिल्म में किसी भी पदार्थ का नाम ब्लर होते हुए किसी फिल्म में देखा है लेकिन ऐसा ये पहली बार होने जा रहा है  जब ब्रांड पार्टनर से किसी शराब कंपनी का नाम हटाया गया हो।फिल्म ‘गली बॉय’ को मस्ट वॉच बताया जा रहा है। 

ऐसे में सेंसर बोर्ड इस फिल्म की रिलीजिंग के बाद किसी विवाद का सामना नहीं करना चाहता है।जिस कारण उसने पहले ही कल के विवाद को कठघेरे में खड़ा कर दिया है।अब फिल्म 14 फरवरी को रिलीज करने का इंतजार किया जा रहा है।फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here