रात में दो भाइयों ने घर पर बुलाई कॉलगर्ल लेकिन नहीं आई पसंद और फिर…

0
73

जयपुर। एक तरफ जहां पर देश की तरक्की की बातें की जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ देश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन सामने आ रहे अपराध के इन मामलों को देखकर लग रहा है कि अपराधियों के मन में कानून तता सजा का जरा भई भय नहीं है। अभी हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला समनेे आया है जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। बता दें कि राजस्थान के जयपुर में एक कॉलगर्ल्स की सप्लाई करने वाले दलाल ने ग्राहक की केवल इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसे कॉलगर्ल पसंद नहीं आई थी। तथा वे अपने पैसे वापस मांग रहे थे।

पुलिस से प्राप्त जानकाीर के अनुसार जयपुर में रहकर पढ़ाई कर रहे एक इंजीनियरिंग छात्र पंकज और उसके चचेरे भाई विनोद ने एक दलाल के जरिये अपने घर पर एक कॉलगर्ल को बुलाया थी। लेकिन उन्हें कॉलगर्ल पसंद नहीं आई तो उन्होंने कॉलगर्ल को वापस भेजने के लिए विजयपाल से सम्पर्क किया। जिसके बाद दलाल विजयपाल ने जयपुर में प्रतापनगर के पास लड़की को छोड़ने को कहा और बोला कि अपने पैसे भी वापस ले जाना।

इसके बाद जब दोनों लड़की को लेकर दलाल की बताई हुई जगह पर गए तो उनके गाड़ी से उतरते ही विजयपाल ने उनपर डंडे से हमला कर दिया। तथा एक लड़के को बुरी तरह घायल कर दिया। जिसके बाद घायल का साथी पंकज उसे अस्पताल पहुंचा जहाँ उसकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्या के आरोपी दलाला विजयपाल को पकड़ लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here