दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को पहले कहे अपशब्द, फिर हटा दी पोस्ट

0
digvijaya_singh twitt

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह आए दिन अपने बयानों को लेकर विवादों के घेरे में बने रहते हैं। अभी हाल में ही दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए एक आपत्तिजनक टवीट पोस्ट की है।
आपको जानकारी के लिए बतादें कि इस टवीट पोस्ट में आपत्तिजनक शब्दों के साथ पीएम मोदी और उनके समर्थकों का मजाक उड़ाया गया है।
गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह के इस टवीट पोस्ट में आपत्तिजनक शब्दों के साथ पीएम मोदी की दो उपलब्धियां गिनाई गई हैं। आप को बतादें कि इन उपलध्यिों के जरिए पीएम मोदी और उनके समर्थकों के खिलाफ दो बार गालियों का प्रयोग किया गया है। इस टवीट में पीएम मोदी समर्थकों को भक्त कहा गया है।
टवीटर पर दिग्विजय ने पीएम मोदी की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि— यह कैप्शन मेरा नहीं है लेकिन इसे पोस्ट करने से खुद को रोक नहीं पाया। टवीटर पर बड़ी सावधानी के साथ दिग्विजय सिंह ने यह भी लिखा है कि जो भी व्यक्ति इस पोस्ट से संबद्ध है मैं उसे क्षमा मांगता हूं।
टवीटर पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है—
पीएम मोदी की फोटो लगी है…जहां लिखा हुआ है मेरी दो उपलब्धियां
1— भक्तों को चु…बनाया
2— चु…को भक्त बनाया

digvijay singh tweet

दरअसल दिग्विजय सिहं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी हैं। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री फिलहाल कांग्रेस के महासचिव हैं और राज्य सभा सांसद भी हैं। दिग्विजय सिंह आए दिन बीजेपी और आरएसएस के हिंदुत्व, बीफ और देशभक्ति जेसे मुख्यमुद्दों के खिलाफ बयान देते रहते हैं। आपको बतादेंकि दिग्विजय सिहं के इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने उन्हें सिखाना शुरू कर दिया है।

हटा दी पोस्ट और फिर मांगी माफी…

digvijay next tweet

हांलाकि इस मामले के राजनीतिक तूल पकड़ने से पहले ही ना केवल अपने इस आपत्तिजनक पोस्ट को हटा दिया बल्कि एक नए टवीट पोस्ट के जरिए माफी भी मांग ली।

राजनीति​  से जुड़ी खबरों की लेटेस्ट जानकारी पाएं

हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचारनामा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here