TVS मोटर कंपनी ने अपने लोकप्रिय NTorq 125 स्कूटर के लिए नई वित्त योजनाएं और कैशबैक ऑफर लॉन्च किए हैं।

इच्छुक ग्राहक q 10,999 के डाउन पेमेंट के साथ Ntorq 125 खरीदने के लिए पात्र होंगे और नई आसान वित्त योजना के तहत मासिक किस्तें as 2,100 से कम से शुरू होंगी। कंपनी चुनिंदा ICICI और बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 5% का कैशबैक भी प्रदान कर रही है। ग्राहक कंपनी की नई now अभी खरीदें बाद में भुगतान करें ’योजना का विकल्प भी चुन सकता है। टीवीएस ने घोषणा की कि हालांकि, इन उत्सव योजनाओं का लाभ उठाने के लिए कुछ नियम और शर्तें लागू हैं।

कंपनी ने हाल ही में मार्वल के एवेंजर्स ने NTorq 125 के विशेष संस्करण को ‘सुपरस्कैड’ संस्करण से प्रेरित किया है। यह NTorq रेस एडिशन पर आधारित है जिसे स्टैंडर्ड LED हेडलैंप मिलता है। इसकी कीमत ₹ 77,865 (एक्स-शोरूम) रखी गई है।

यह एक ही 124.8 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन पर चलता है जिसमें ईंधन-इंजेक्शन तकनीक है। यह 7,000 आरपीएम पर 9.1 पीएस की अधिकतम पावर और 5,500 आरपीएम पर 10.5 एनएम पीक टॉर्क देता है। पिछली बीएस 4-स्पेक यूनिट के मुकाबले, अपडेटेड इंजन 0.1 पीएस कम आउटपुट देता है, जबकि टॉर्क आउटपुट समान रहता है। इंजन CVT यूनिट के लिए आता है।

मूल्य निर्धारण के संदर्भ में, एंट्री-लेवल ड्रम ब्रेक वैरिएंट के लिए TVS NTorq 125 ,8 68,885 से शुरू होता है और स्कूटर टॉप-एंड एवेंजर्स संस्करण के लिए 65 77,865 तक जाता है (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम हैं)।

NTorq पहले से ही 125 सीसी सेगमेंट स्पेस में एक बहुत ही लोकप्रिय स्कूटर है और विशेष संस्करण मॉडल के लॉन्च के साथ-साथ नई आसान वित्त योजनाओं और कैशबैक की शुरूआत का सुझाव है कि कंपनी इस त्योहारी सीजन में बिक्री को बढ़ाने के लिए योजना बना रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here