टीवी की ये जोड़ियां साबित करती हैं प्यार अंधा होता है, नंबर 4 को देखकर होंगे शॉक्ड

0
429

दोस्तों आज हम आपको छोटे परदे के उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपने प्यार की खातिर जाती, धर्म, रंग रूप मायने नहीं रखता है। इस लिस्ट में ऐसे ऐसे नाम है जो आपको शॉक्ड करेंगे। आइए जानते हैं उनके नाम –

कृष्णा प्रिया और एटली कुमार
कृष्णा प्रिया मूल रूप से साउथ की मशहूर अभिनेत्री है। उन्होंने कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है। कृष्णा ने साल 2014 में एटली कुमार से शादी की थी, जो बेहद सांवले हैं। आप खुद दोनों की तस्वीर देख सकते है।

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी
दोनों ने एक दूसरे को काफी साल तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों टीवी शो बिग बॉस से एक दूसरे के करीब आए थे। प्रिंस नरूला से युविका 7 साल बड़ी है। फिर भी उन्होंने शादी की और वे एक खूबसूरत जोड़ी हैं।

के के गोस्वामी और पिंकू गोस्वामी
गोस्वामी को आप टीवी शो ‘सा कोई है’ में गबरू के किरदार में देख चुके हैं। गोस्वामी ने पिंकू से शादी की है जो बेहद खूबसूरत है। इनकी जोड़ी को देखकर आप ये कह सकते हैं कि प्यार वाकई अंधा होता है।

आमना शरीफ और अमित कपूर
अभिनेत्री आमना शरीफ मुस्लिम और अमित हिंदू हैं। उन्होंने साल 2013 में उन्होंने एक हिंदू लड़के से शादी की, जिसका नाम अमित कपूर है। इस शादी से उन्हें एक बेटा भी है। प्यार की खातिर उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम
दीपिका की पहली शादी रौनक मेहता से साल 2013 में हुई थी, ये शादी सिर्फ 2 साल तक चल पाई। इसके बाद साल 2018 में उन्होंने शोएब इब्राहिम से शादी की, जो एक मुस्लिम एक्टर है। शादी के लिए दीपिका ने अपना धर्म परिवर्ती कर शादी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here