टीवी के संस्कारी एक्टर बाबूजी पर लगा यौन शोषण का आरोप, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

0
52

बॉलीवुड  हो या टीवी सेक्सुअल हेरेसमेंट पर महिलाएं जमकर अपनी आवाज उठा रही है और लगातार मीटू कैंपन के तहत अभिनेताओं पर आरोप लगा रही है।वही सजा दिलाने की मांग कर रही है हाल ही में तनुश्री और नाना पाटेकर का मसला ठीक भी नही हुआ था इसी के बाद हाल ही में कंगना रानौत और विकास बहल का भी मामला सामने आया अब लीजिए टीवी के संस्कारी बाबुजी कहे जाने वाले एक्टर  आलोक नाथ  पर यौन शोषण के आरोप लगाए है जी हां

दरअसल ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि लेखक और निर्माता-निर्देशक विंता नंदा ने लगाये है।विंता नंदा ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बिना आलोक का नाम लिखे अपनी बात सामने रखी है।विंता ने अपनी पोस्ट के जरिए लिखा

ये किसी विडंबना से कम नहीं कि जिसने मेरा बलात्कार किया उसकी इंडस्ट्री में ‘संस्कारी अभिनेता’ की छवि है। आलोकनाथ इस शो में दीपक सेठ की मुख्य भूमिका में थे।विंता ने लिखा-  ”टीवी के नंबर वन शो ‘तारा’ की मैं प्रोड्यूसर थी. वो सीरियल की अभिनेत्री के पीछे पड़ा था, लेकिन उसे इस शख्स में कोई दिलचस्पी नहीं थी। वह शराबी था और बेहद बुरा इंसान था, लेकिन टीवी जगत का बड़ा सितारा होने के नाते उसकी ये हरकतें माफ़ थीं। अभिनेत्री ने हमसे शिकायत की तो हमने सोचा कि उसे निकाल देंगे।

विंता ने आगे लिखा-मुझे याद है उस दिन हमें आखिरी शॉट लेना था। हम उसे निकालने वाले थे और इस शूट के बाद उसे ये जानकारी देते. लेकिन वह शराब पीकर अपना टेक देने आया। जैसे ही कैमरा रोल हुआ उसने अभिनेत्री के साथ बदतमीज़ी की। अभिनेत्री ने उसे थप्पड़ मारा। हमने उसे तुरंत सेट से जाने को कहा और इस तरह वह शो से निकल गया।”

‘अपने साथ हुए हादसे का ज़िक्र करते हुए विंता कहती हैं, ‘उसने मुझे अपने घर पार्टी में बुलाया। हम ग्रुप के साथ पार्टी करते थे इसलिए ये कुछ अलग नहीं था। पार्टी में मैने जो पीया उसमें कुछ मिलाया गया था। रात दो बजे मुझे अजीब सा महसूस हुआ और मैं उसके घर से निकल गई। किसी ने मुझे घर तक छोड़ने की बात नहीं कही लिहाजा मैं अकेले थी।

विंता ने बताया- मैं पैदल ही घर की तरफ निकल पड़ी। रास्ते में मुझे वो शख्स मिला। वह अपनी कार में था और मुझसे कार में बैठने के लिए कहा। उसने कहा कि वो मुझे घर ड्रॉप कर देगा। मैंने उस पर भरोसा किया और कार में बैठ गई। इसके बाद कुछ भी ठीक-ठीक याद नहीं।” ‘मेरी आखिरी याद है कि उसने मेरे मुंह में जर्बदस्ती शराब डाली। ”मैंने अपने दोस्तों को बताया तो मुझे इसे भूलकर आगे बढ़ने की सलाह दी गई।”

 

”लगभग 20 साल बाद मैं बिल्कुल ठीक हूं। मैंने ये कहानी इसलिए साझा की क्योंकि मैं नहीं चाहती किसी लड़की को सच बयां करने से डर लगे।”जब मुझे होश आया तो मैं बेहद दर्द में थी।मेरा मेरे ही घर में रेप किया गया। ”बता दें विंता ने अपनी कहानी मीटू कैंपन के तहत ही सुनाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here