#MeToo मूवमेंट को लेकर इस अभिनेत्री ने दिया हैरान करने वाला बयान, बताया फैशन ट्रेंड

0
83

छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री चाहत खन्ना काफी लंबे समय बाद किसी फिल्म में नजर आने वाली है। उनकी अगली फिल्म प्रस्थानम है जिससे वो कमबैक कर रही हैं। फिल्म में संजय दत्त, अली फजल, मनीषा कोईराला जैसे कलाकार मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं जो इसी 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है। अच्छे करियर के बावजूद भी चाहत ने इंडस्ट्री से दूरी बनाकर रखी। हाल ही में जब एक बातचीत के दौरान चाहत खन्ना से सवाल किया गया तो उनका हैरान करने वाला जवाब सामने आया।

डीएनए से बात करते हुए चाहत खन्ना ने कहा कि, ‘मैं ऐसी कई अभिनेत्रियों को जानती हूं जिन्होंने उस दौरान चुप रहना ठीक समझा। लेकिन मैं आपको बता दूं कि काफी ऐसे कलाकार थे जिनका नाम सामने आना चाहिए था लेकिन नहीं हुआ।’
स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में चाहत ने कहा कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच बड़े पैमाने पर मौजूद है और यही कारण था कि, उन्होंने फिल्में छोड़ टेलीविजन में काम करना ज्यादा बेहतर समझा।
#MeToo मूवमेंट पर चाहत खन्ना ने कहा कि, यह एक फैशन ट्रेंड था। इसमें कुछ चेक भी लिए और चुप रहीं और जो पब्लिसिटी स्टंट करना चाहती थी वो कर गईं। बहुत सारी ऐसी एक्ट्रेस थी जिन्होंने अपनी आवाज को दबाए रखा। बहुत सारे एक्टर्स के नाम इस मूवमेंट में बाहर आ सकते थे लेकिन नहीं आए।

आपको बता दें कि चाहत खन्ना अपने पहले पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर तलाक ले लिया था। इसके बाद उन्होंने फरहान मिर्जा से शादी की थी। लेकिन बाद में दोनों के मनमुटाव की खबरें आने लगी थी। दोनों ने तलाक के लिए अर्जी दे दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here