TV Actor Ashiesh Roy का हुआ निधन, इलाज के लिए मांगी थी पैसों की मदद

0

मनोरंजन जगत से हर दिन कई बड़ी खबरे सामने आती रहती है। 2020 मनोरंजन जगत के लिए बिलकुल भी अच्छा नहीं रहा । इस साल मनोरंजन जगत के कई सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। जिसके चलते मनोरंजन जगत काफी ज्यादा शोक में डूबा हुआ है। अन टीवी जगह से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।जो सभी को काफी दुखी कर सकती है। 

टीवी जगत के जाने माने एक्टर आशीष रॉय का आज निधन हो गया है। आशीष रॉय की उम्र सिर्फ 55 साल थी। आशीष रॉय काफी वक्त से बीमार थे और मुंबई के जूहू हॉस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे थे। बताया जा रहा है की आशीष काफी वक्त से आर्थिक परेशानियों से भी जूझ रहे थे। बताया जा रहा है की उन्हें आईसीयू में भर्ती कर लिया गया लेकिन उनके पास इलाज के पैसे नहीं थी। 

आशीष ने कई बार फेसबुक के जारी अपने इलाज के लिए मदद भी मांगी। आशीष के पास हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने तक के पैसे नहीं थे। टीवी के कई लोगो ने उनकी मदद की और उन्हें हॉस्पिटल में डिस्चार्ज करवाया। आशीष टीवी के कई बड़े शोज में काम कर चुके है। जिसमे  ‘ससुराल सिमर का’,’बा बहू और बेबी’,’जीनी और जुजू’ ‘बनेगी अपनी बात’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी जैसे कई बड़े शोज का नाम शामिल है।

आशीष से पहले भी टीवी के कई स्टार्स अपने इलाज के लिए मदद मांग चुके है। आशीष अपने पीछे एक सवाल छोड़ गए है। लोग इतनी मेहनत और काम करते है  जिसके बाद भी उनका अंत ऐसा केसे हो सकता है। मनोरंजन के अभी भी कई काल पहलु है जिन्हें लोगों के सामने लाना जरूरी है। आशीष के निधन के बाद मनोरंजन जगत में मायूसी का माहौल है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here