अपने ही बेटे को अपनी फिल्में नहीं दिखाना चाहते तुषार कपूर, सामने आई वजह

0
66

अभिनेता तुषार कपूर ने साल 2000 में अपने अभिनय करियर की शुरूआत की थी। उनकी पहली फिल्म मुझे कुछ कहना है थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। अब तुषार को आप जल्द ही उनकी बहन एकता कपूर की वेब सीरीज बू सबकी फटेगी में देखने वाले है जो उनकी डिजिटल डेब्यू होगा। ये एक हॉरर कॉमेडी सीरीज है जिसको दर्शकों की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली है। इसके अलावा तुषार कपूर ने अपने बेटे को लेकर एक बड़ी बात कही है। वो चाहते है कि, उनका बेटा लक्ष्य उनकी फिल्मों को देखे, इस बात के पीछे की वजह भी उन्होंने बताई।

मिड डे के साथ बातचीत के दौरान तुषार ने कहा कि, ‘मैं पिता बन चुका हूं। मैं सुनिश्चित करता हूं कि जब भी उसे मेरी जरूरत हो मैं वहीं पर मौजूद रहूं। कई बार देखा गया है कि तुषार बेटे को फिल्म सेट पर ही लेकर पहुंच जाते हैं। उनका कहना है कि वह बेटे को अपने प्रोफेशन के बारे में बताने में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं।

तुषार कपूर ने कहा कि, ‘मैंने उसे बॉलीवुड से दूर रखा है। मैं नहीं चाहता हूं कि वह मेरी फिल्मों देखे कम से कम अभी के लिए। मेरी मां ने उसे सिम्बा फिल्म का आंख मारे सॉन्ग दिखाया जिसमें मैंने अभिनय किया था। इस पर उसने कहा कि, ‘ये तो आंख मारे के पापा हैं।’ मैं चाहता हूं कि वह बच्चों वाली चीजें जैसे कार्टून और फिल्में देखे। इंटरव्यू के दौरान तुषार कपूर ने अपने काम को लेकर भी बातें की। उन्होंने कहा कि, ‘लोगों को लगता है कि पिता बनने के बाद मैं कम काम करता हूं लेकिन ऐसा नहीं है। मैं हर तरह की फिल्में करने के लिए हाजिर हूं।’

अगर हम बात करें उनकी डिजिटल डेब्यू बू सबकी फटेगी एक हॉरर कॉमेडी सीरीज है। जिसमे उनके अलावा मल्लिका शेरावत, कॉमेडियन-एक्टर कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, शेफाली जरीवाला, साक्षी प्रधान, श्वेता गुलाटी, अनिल चरणजीत और संजय मिश्रा जैसे सितारों ने काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here