टर्टल वैक्स का लक्ष्य अगले साल के भीतर प्रमुख भारतीय शहरों में ऐसी 23 कार देखभाल स्टूडियो खोलने का है।

2020 की पहली छमाही में भारत में अपने आगमन की घोषणा करने के बाद , टर्टल वैक्स गुरुग्राम, पुणे और बेंगलुरु में तीन सह-ब्रांडेड कार केयर स्टूडियो की शुरूआत के साथ भारतीय ग्राहकों के लिए अपनी कार विस्तार सेवाओं और उत्पादों की पेशकश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इन सुविधाओं का उद्घाटन नारायण कार्तिकेयन के अलावा किसी और ने डिजिटल अनावरण के माध्यम से किया था । टर्टल वैक्स ने कार्तिकेयन की एनके रेसिंग एकेडमी के साथ साझेदारी (विवरण का खुलासा होना बाकी है) की भी घोषणा की है ।

टर्टल वैक्स कार केयर स्टूडियो अपने विस्तृत उत्पादों और अनुप्रयोगों के विस्तृत उपयोग के साथ, अपने ग्राहकों को कार विस्तार सेवाओं की एक श्रृंखला की पेशकश करेगा। इसकी सेवाओं में विशेष उपचार पैकेज भी शामिल होंगे, जैसे 10H सिरेमिक कोटिंग। अगले साल तक, टर्टल वैक्स का लक्ष्य 23 प्रमुख भारतीय शहरों में इसी तरह के कार केयर स्टूडियो शुरू करना है।

लॉन्च पर अपने विचार साझा करते हुए, श्री साजन मुरली पुरवांगरा (कंट्री मैनेजर और डायरेक्टर – टर्टल वैक्स कार केयर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड) ने कहा, ‘ब्रांड लॉन्च के कुछ महीनों के भीतर हमारे पहले तीन डिटेलिंग सह-ब्रांडेड कॉन्सेप्ट स्टूडियो का उद्घाटन एक है। भारतीय बाजार के लिए हमारे निरंतर निवेश, प्रतिबद्धता और भविष्य की योजनाओं के लिए वसीयतनामा। । । हमने भारत में अपने ब्रांड के प्रवेश के बाद उपभोक्ता आधार से व्यापक सराहना देखी, और यह हमारे लिए गर्व का क्षण है कि हम व्यापक उपचार विकल्पों के असंख्य के साथ पूर्ण बदलाव के लिए वाहन मालिकों को आमंत्रित कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here