इस सप्ताह के मुकाबले बुधवार को सबसे ज्यादा करोबार किया ‘तुम्हारी सुलु’ ने

0
230

विद्या बालन की फिल्म तुम्हारी सुलु सिनेमाघरों में रिलीज के बाद से जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म में विद्या ने काफी दिलचस्प किरदार निभाया है, विद्या एक हाउस और आरजे दो भूमिकाओं में नजर आई हैं। फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा हो रहा है। फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा लेकिन उसके बाद कमाई में तेजी आई। आशंका जताई जा रही थी कि शायद फिल्म अपनी लाइफ टाइम क्लोजिंग पर 30 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी। लेकिन देश भर में हो रहे विरोध के चलते एक दिसंबर को रिलीज़ होने वाली पद्मावती टल गई और उनकी जगह पर कपिल शर्मा की फिरंगी और सनी लियोनी की तेरा इंतजार रिलीज हुई। दोनों फिल्मों के खराब प्रदर्शन ने तीसरे हफ़्ते में तुम्हारी सुलु को बढ़ने का मौका दे दिया और इस कारण विद्या बालन को फ़ायदा हो गया। तुम्हारी सुलु ने तीसरे हफ़्ते में प्रवेश करते हुए बुधवार को 49 लाख रूपये की कमाई की। तुम्हारी सुलु का अब नेट इंडिया कलेक्शन 33.79 करोड़ रूपये हो गया है। आपको बता दें कि तुम्हारी सुलु ने इस सप्ताह बुधवार को सबसे ज्यादा कमाई की है।

फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 2.87 करोड़ हुई उसके बाद से विद्या का जादू दर्शकों पर चढ़ने लगा। वहीं वजह है कि रिलीज के दूसरे सप्ताह भी तुम्हारी सुलु अच्छी कमाई कर रही है। तुम्हारी सुलु ने पहले सप्ताह 19.78 करोड़ की कमाई की। वहीं दूसरे स्प्ताह 9.49 करोड़ की कमाई की। रिलीज के तीसरे वीकेंड में 3.22 करोड़ की कमाई की। कुल कलेक्शन 33.79 करोड़ हो चुका है।

आपको बता दें कि, विद्या की पिछली कई फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था। जिसमें बेगम जान, कहानी 2 कई फिल्में शामिल हैं। सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन बनी फिल्म काफी शानदार है। सुरेश त्रिवेणी ने जिस तरह किरदार को बड़े ही सलीके से पिरोया है, जो काबिले तारीफ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here