रेखा का खुलासा: अमिताभ बच्‍चन के रहे हैं 10 अफेयर, इन बातों पर लोग मुझे कहेंगे पागल

0
118

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा ने एक पुराने इंटरव्यू में अपने और अमिताभ बच्चन के बारें में खुलकर बातें की थी। उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में कई हैरान कर देने वाला खुलासा किया था। वैसे तो रेखा अमिताभ बच्चन के बारे में बहुत ही कम लोगों से बात करते है। लेकिन साल 1982 में कुली के हादसे के दोसा साल बाद रेखा ने फिल्मफेयर से खुलकर दोनों के रिश्ते को बारे में बात की थी।

रेखा ने बातचीत में कहा था कि, उन्होंने अपनी इमेज, परिवार, बच्चों की रक्षा के लिए ऐसा किया जो बहुत अच्छी बात है। पब्लिक इस बारे में क्या सोचती है, उसकी उनको परवाह नहीं है। फ‍िर दोनों का रिश्‍ता आख‍िर पब्‍ल‍िक में क्‍यों जाना चाहिए! हमारे बीच प्‍यार है, सो है! कोई इसके बारे में क्या सोचता है, मुझे उसकी परवाह नहीं है।

रेखा का कहना था क‍ि, अगर वह न‍िजी क्षणों में उनके साथ ऐसा करते, तो उनको दुख होता। लेकिन पब्‍ल‍िक में कही उनकी बातों की वह परवाह नहीं करती हैं। रेखा ने कहा थ कि, लोग उनको बेचारी कह रहे होंगे उनके 10 जोरदार अफेयर रहे हैं! फिर भी मिस्टर बच्चन पुराने मिजाज के इंसान है वो किसी को चोट नहीं पहुंचाना चाहते है। तो अपनी पत्नी को क्यों दुख देंगे। उन्होंने ये भी कहा था कि, वह जानती हैं क‍ि इस इंटरव्‍यू के बाद उनको पागल कहा जाएगा और ये भी क‍ि रेखा की बातें सिर्फ उनकी कल्पनाओं की देन थीं। लेकिन फ‍िर भी वह वैसी प्रत‍िक्र‍िया नहीं देना चाहतीं जिसकी उम्‍मीद लोग उनसे कर रहे हैं।

रेखा के शब्दों में, मुझे मालूम है कि मेरी कोई टिपिकल प्रतिक्रिया नहीं है। बल्कि यह पूर्ण परितृप्ति की बात है। हम इंसान हैं। हम प्यार करते हैं और एक दूसरे को ज्यों-का-त्यों स्वीकार करते हैं। हमारे जीवन में तकलीफों से कई गुना ज्यादा खुशियां हैं। बाकी चीजें कोई मायने नहीं रखतीं। जबतक मैं उस व्यक्ति के साथ हूं, मुझे कोई परवाह नहीं है।

हालांकि रेखा ने इन बातों को पब्लिश करने से मना किया था। रेखा ने कहा था कि, अपनी जिंदगी के बारे में मैं क‍िसी से क्‍यों बात करूं? मैं बहुत क्रिएटिव हूं। ढेर सारी चीजों में मेरी रुचि है। लोग मेरी निजी जिंदगी के बारे में बातें करना पसंद करते हैं। लेकिन मैं इसे अपने तक रखना पसंद करती हूं। मिस्टर बच्चन मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं। किसी और के लिए नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here