राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही ट्रंप जा सकते हैं जेल – अमेरिकी सांसद

0
102

जयपुर, अमेरिकी रिपब्लिक पार्टी की सासंद सेन ऐलिजाबेथ वारेन ने राष्ट्रपति ट्रंप को लेकर बड़ी बात कही है। उनका मानना है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपना कार्यकाल पूरा करने से पहले साल 2020 तक जेल जा सकते हैं। बता दें कि अमेरिका 69 वषीर्य वारेन ने एक सप्ताह पहले ही आगामी चुनावों में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लड़ने की घोषणा की है। वारेन रिपब्लिक पार्टी की सदस्य है।

सीएनएन ब्रॉडकास्ट की एक खबर के मुताबिक वारेन ने रविवार को अमेरिकी प्रांत लोवा में एक जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने कहा कि “जिस समय हम वर्ष 2020 में प्रवेश करेंगे ट्रंप राष्ट्रपति के पद पर नहीं रहेंगे। साथ ही उन्होंनें यह भी कहा कि हो सकता है वो उस समय जेल मे हो।

इतना ही नहीं इस दौरान वारेन ने कहा कि जनता ट्रंप के ‘जातिवादी’ और ‘घृणास्पद’ ट्वीट पर नहीं जाए। उन्होंने ट्रंप पर निशाना साधते हुए कहा कि रोजाना ऐसे ट्वीट किए जाते है। जिससे जातिवादी और घृणा फैलती है। यह ट्वीट बड़े ही भद्दे और बदनुमा होते हैं।

उन्होंने कहा कि हम इस तरह से विभाजन नहीं होने देंगे। बता दें कि वारेन के साथ ट्रंप के संबंध काफी लंबे समय से तनवा पूर्ण रहे है। जिसके चलते वह एक दूसरे को लेकर विवादित बयान देते रहे हैं। साथ साल 2020 में अमेरिका मे राष्ट्रपति चुनाव है। कयास लगाए जा रहे है।

डोनाल्ड ट्रंप फिर से चुनाव मैदान मे उतर सकते है। वहीं वारेन ने भी दावा किया है कि वह भी राष्ट्रपति का चुनाव लड़ेंगी। खबरे स्त्रोत हिंदुस्तान लाइन डोट कोम ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here