इटैलियन लड़के को डेट कर रही संजय की बेटी त्रिशला, सोशल मीडिया पर किया प्यार का इजहार

0
58

बॉलीवुड के खलनायक एक्टर संजय दत्त इन दिंनों अपनी फिल्म कलंक को लेकर चर्चा में है फिल्म रिलीज हो चुकी है वही हाल ही में संजय दत्त ने अपनी फैमिली के बारे में एक इंटरव्यू में बातें की जी हां संजय दत्त ने खुलासा किया था कि वो अपनी बेटी त्रिशला से जब नाराज हुई थे जब त्रिशला ने फोन पर उन्हें अंकल कहकर बुलाया था।इसी वजह से संजय ने बेटी को डांट भी लगाई थी।

गौरतलब है संजय दत्त की बेटी त्रिशाला को लेकर भी मीडिया में खबरें आती रहती है। सोशल मीडिया पर त्रिशाला की बेहद अच्छी फैन फॉलोइंग है। त्रिशाला आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लुक्स औऱ ग्लैमर के मामले में त्रिशाला का कोई जवाब नहीं है। इन दिनों त्रिशाला फिर से खबरों में हैं। खबरें आ रही हैं कि त्रिशाला इन दिनों डेटिंग कर रही हैं।

जी हां इतना ही नहीं आपको बता दें त्रिशाला ने खुद इस बात का खुलासा सोशल मीडिया के जरिए कर दिया है। दरअसल त्रिशाला ने अपने सोशल अकाउंट पर एक पिक्चर शेयर की है। पिक्चर में त्रिशाला बला की खूबसूरत लग रही हैं। पिक्चर में वो इटैलियन पास्ता खाती नजर आ रही हैं।

अब ऐसे में यहां खास बात ये है कि इटैलियन पास्ता से त्रिशाला के बॉयफ्रेंड का खास लेना-देना है। दरअसल त्रिशाला एक इटैलियन को ही डेटकर रही हैं। वहा इस पर त्रिशाला ने कैप्शन में लिखा है “एक इटैलियन को डेट करने का मतलब है बहुत सारा पास्ता और वाइन”। बताना चाहेंगे कि  29 साल की त्रिशाला न्यूयॉर्क में फैशन डिजायनिंग के क्षेत्र में किस्मत आजमा रही हैं।

आपको बता दें त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी है। संजय दत्त और रिचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी। हालांकि बाद में रिचा शर्मा की ब्रेन ट्यूमर से मौत हो गई थी।जिसके बाद से ही त्रिशला अपनी नाना नानी के पास रहती है और ऐसे में संजय दत्त फोन पर त्रिशला से कन्क्टेड रहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here