Traveling Spot:आप यात्रा के लिए दुनिया के इन सबसे अच्छे दृश्य वाले रेस्तरां में अवश्य जाएं

0

जयपुर।यात्रा के दौरान हर किसी की चाहत होती है कि रेस्तारां में शानदार दृश्य के साथ अच्छा भोजन मिलें। एक अच्छा दृश्य के साथ भोजन हमेशा बेहतर स्वाद लगता है और ऐसे में आप बार—बार ऐसे रेस्तरां में जाना चाहेंगे।

मानदंड जो दुनिया के सबसे अच्छे रेस्तरां की सूची बनाने में जाता है, अक्सर भोजन, सेवा और परिवेश के आसपास होता है – शायद ही कभी पर्यावरण के बाहर माना जाता है। लेकिन दुनिया भर कई रेस्तरां हैं,जो कि शहर से दूरस्थ और अलग-थलग स्थानों के अविस्मरणीय अनुभव का स्मरण करवाते है। बर्फ से ढकी आल्प्स की तरह रमणीय और असामान्य स्थानों के साथ लैंजारोट के ज्वालामुखी और यहां तक ​​कि न्यूजीलैंड में हॉबिट फिल्म का चयन करने के लिए वास्तव में रेस्तरां हैं जो यात्रा के लायक हैं।

सुहैल, आबू धाबी, यूएई—
यदि आपका विचार रेगिस्तानी इलाके की सैर करने का है, तो आप आबू धाबी में अनंतरा द्वारा क़सर अल सरब डेज़र्ट रिज़ॉर्ट में सुहेल रेस्तरां की सैर कर सकते है। आबू के सुहैल रेस्तरां एक खुली हवा में अरब रेगिस्तान के दृश्य के साथ आप भोजन करते हुए सूर्यास्त का बेहद आकर्षक नजारे का आनंद भी ले सकते है।

पिज़ ग्लोरिया, लॉटरब्रुन्नन, स्विट्जरलैंड—
पिज़ ग्लोरिया रेस्तारां, सन 1969 में जेम्स बॉन्ड फिल्म, ऑन हर मेजेस्टीज़ सीक्रेट सर्विस में अपनी उपस्थिति के लिए जाना जाता हैं। फिल्म का यह स्थान आज के समय में बेहद मशहूर रेस्तरां में बदल चुका है और अब एक यह लोकप्रिय पर्यटन स्थल बन गया है।

स्ट्रैटोसफेयर, क्वीन्सटाउन, न्यूजीलैंड—
बेन लोमोंड रिजर्व में स्थित ऊंचा स्ट्रैटोसफेयर रेस्तरां क्वीन्सटाउन शहर और वाकाटिपु झील के किनारे बना हुआ है।इस झील के दृश्य दिन के दौरान आकर्षक और सूर्यास्त के समय बेहद सुंदर दिखाई देते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here