Travel: IndiGo बरेली से मुंबई और बेंगलुरु के लिए सीधी उड़ान भरेगी

0

इंडिगो अब 29 अप्रैल, 2021 से सीधी उड़ानों के माध्यम से उत्तर प्रदेश के बरेली को मुंबई और बेंगलुरु से जोड़ेगी। एयरलाइन ने अपने नेटवर्क में बरेली को 67 वें घरेलू गंतव्य के रूप में घोषित करके अपनी क्षेत्रीय विस्तार योजनाओं को एक नया धक्का दिया है।

इंडिगो के अनुसार, लखनऊ, गोरखपुर, प्रयागराज, वाराणसी और आगरा के बाद बरेली उत्तर प्रदेश राज्य में एयरलाइन के लिए छठा स्टेशन होगा।

उत्तर प्रदेश में आठवां सबसे बड़ा महानगर होने के नाते, बरेली भी भारत के सबसे तेजी से बढ़ते शहरों में से एक है जो विनिर्माण और व्यापार के अवसरों में वृद्धि के कारण है।

इंडिगो के मुख्य रणनीति और राजस्व अधिकारी, संजय कुमार ने कहा, “हम अपने 67 वें घरेलू गंतव्य और 6E नेटवर्क में 91 वें समग्र गंतव्य के रूप में कृषि आधारित शहर, बरेली के लिए खुश हैं। प्रधानमंत्री की 100 स्मार्ट सिटी योजना, बरेली में पहचान की। शहर में उद्योग स्थापित करने की बहुत बड़ी क्षमता है। ”

“इस दृष्टि को उन्नत कनेक्टिविटी द्वारा समर्थित किया जाएगा, जिससे क्षेत्र में पर्यटन, व्यापार और वाणिज्य को बढ़ावा मिलेगा। बरेली, जिसे ‘नाथ नगरी’ के रूप में भी जाना जाता है, अपने सात शिव मंदिरों के कारण उत्तर प्रदेश के पवित्र शहरों में से एक है। उन्होंने कहा कि घरेलू पर्यटकों के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों को भी आकर्षित किया जा सकता है।

इंडिगो ने यह भी कहा कि यह जहाज पर एक सस्ती, समय पर, सुरक्षित और परेशानी मुक्त यात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

“बरेली के लिए सभी विनियामक स्वीकृतियों और विशिष्ट उड़ान कार्यक्रम को सुरक्षित करने के बाद, इंडिगो जल्द ही आने वाले महीनों में अपने अंतिम गंतव्य राजकोट को खोलकर 6E नेटवर्क में घरेलू स्थानों की कुल संख्या को 68 तक ले जाएगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here