Travel: यूएस एयरलाइंस जल्द ही यात्रियों से संपर्क-विवरण के लिए पूछताछ कर सकती है

0

अमेरिकी एयरलाइन उद्योग संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए उड़ानों पर यात्रियों से पूछने के अभ्यास का विस्तार करने का वादा कर रहा है, जो सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारी महामारी के दौरान संपर्क ट्रेसिंग के लिए उपयोग कर सकते हैं।

एक उद्योग व्यापार समूह ने शुक्रवार को कहा कि वाहक अमेरिकी नियंत्रण रोग और रोकथाम के लिए सूचनाओं को बदल देंगे, जो इसका उपयोग उन यात्रियों से संपर्क करने के लिए कर सकते हैं जो कोविद -19 का कारण बनने वाले वायरस के संपर्क में आ सकते हैं।

डेल्टा और यूनाइटेड दिसंबर से कर रहे हैं। शुक्रवार को, एक उद्योग व्यापार समूह ने कहा कि अमेरिकी, दक्षिण-पश्चिम, अलास्का, जेटब्लू और हवाईयन भी यात्रियों को सीडीसी के लिए अपने नाम, फोन नंबर, ईमेल और भौतिक पते उपलब्ध कराने के लिए कहेंगे।

एयरलाइनों ने लंबे समय से सरकारी प्रयासों का विरोध किया था ताकि उन्हें यात्री जानकारी इकट्ठा करने और स्वास्थ्य एजेंसियों को प्रदान करने की आवश्यकता हो। उन्होंने कहा कि उन्हें उन यात्रियों की जानकारी नहीं है जो ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसियों जैसे अन्य विक्रेताओं से टिकट खरीदते हैं। उन्होंने यह भी तर्क दिया कि सूचना एकत्र करना और सरकार को तत्काल उपलब्ध कराना समय लेने वाला होगा और इसके लिए कंप्यूटर सिस्टम को महंगा करने की आवश्यकता है।

अमेरिका के लिए व्यापार समूह एयरलाइंस के सीईओ निकोलस कैलियो ने कहा कि कैरियर को उम्मीद है कि अमेरिका में प्रवेश करने वाले यात्रियों के परीक्षण के साथ स्वैच्छिक सूचना एकत्र करने की उनकी पेशकश, सरकार को अंतर्राष्ट्रीय यात्रा पर प्रतिबंध हटाने का नेतृत्व करेगी।

हालांकि अनुरोध केवल स्वैच्छिक हैं, यूनाइटेड एयरलाइंस ने शुक्रवार को कहा कि दिसंबर के बाद से उसके अधिकांश अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों ने संपर्क विवरण प्रदान किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here