Travel: ब्रिटेन ने 17 मई तक गैर-जरूरी अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर प्रतिबंध लगाया

0

Covid ​​-19 के प्रसार के मद्देनजर, यूनाइटेड किंगडम के प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने सोमवार को गैर-आवश्यक अंतर्राष्ट्रीय यात्रा पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की और कम से कम 17 मई तक देश में यात्रा की। हालांकि यात्रा और विमानन क्षेत्र सबसे मुश्किलों में से रहे हैं महामारी के दौरान, प्रतिबंध आया क्योंकि नए COVID-19 तनाव फैल रहा है। स्काई न्यूज ने बताया कि पीएम जॉनसन ने कहा कि घरेलू रातें रुकेंगी और 12 अप्रैल से पहले स्व-आवास की अनुमति नहीं होगी, लेकिन गैर-जरूरी अंतरराष्ट्रीय यात्रा पर प्रतिबंध रहेगा। लॉकडाउन के रोड मैप पर प्रकाश डालते हुए, जॉनसन ने कहा, “यह रोडमैप के दूसरे चरण का हिस्सा है और यह पहला कदम – 8 मार्च – के बाद कम से कम पांच सप्ताह तक चलेगा, लेकिन प्रधान मंत्री और उनके सलाहकारों का कहना है कि स्थगित किया जा सकता है यह आवश्यक है।”

उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय अवकाश की तारीख 17 मई से पहले नहीं है।

उन्होंने कहा कि सरकार की ग्लोबल ट्रैवल टास्कफोर्स 12 अप्रैल तक एक रिपोर्ट जारी करने की सिफारिश करेगी। स्काई न्यूज ने बताया कि बोरिस जॉनसन ने कहा कि यह “लोगों को गर्मियों के लिए अपनी योजना बनाने का समय देगा”। स्काई न्यूज ने एयरपोर्ट ऑपरेटर्स एसोसिएशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी करेन डे के हवाले से कहा, “2020 में सबसे खराब आर्थिक क्षेत्र के रूप में, यह सुनिश्चित करेगा कि हम 2021 का भी सबसे हिट सेक्टर होगा।”

डीई ने कहा, “ब्रिटेन और विकसित सरकारों को यह सुनिश्चित करने में मदद करने के लिए सेक्टर-विशिष्ट समर्थन निर्धारित करना चाहिए कि” पुनः आरंभ करने में सक्षम होने के लिए हवाई अड्डे हैं, विशेष रूप से उन व्यवसायों के लिए, जो पहुंच के लिए भरोसा करते हैं, प्रधान मंत्री ने विमानन की महत्वपूर्ण आर्थिक भूमिका को मान्यता दी है। अंतरराष्ट्रीय बाजारों या ब्रिटेन के लिए आगंतुकों का स्वागत किया गया था।

इस बीच, ब्रिटिश एयरवेज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सीन डॉयल ने कहा, “यह महत्वपूर्ण है कि हम यात्रा को फिर से शुरू करने के लिए एक रास्ता देखना शुरू करें”, यह कहते हुए कि वह “सरकार ने स्वीकार किया है कि खुश है,” स्काई न्यूज ने बताया।

उन्होंने कहा, “हम एक डेटा-एलईडी दृष्टिकोण का समर्थन करते हैं जो सार्वजनिक स्वास्थ्य की रक्षा करता है। हम सरकार के टास्क फोर्स के साथ अब रोड मैप पर काम करना चाहते हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ब्रिटेन को समर्थन देने के लिए विमानन एक मजबूत स्थिति में है क्योंकि हम महामारी से उभर रहे हैं। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here